हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर

दिल्ली-पौड़ी नेशनल हाईवे पर गांव स्वाहेड़ी के पास मंगलवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:55 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:55 PM (IST)
हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर
हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर

बिजनौर, जागरण टीम। दिल्ली-पौड़ी नेशनल हाईवे पर गांव स्वाहेड़ी के पास मंगलवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

थाना नांगल के गांव आलम सराय निवासी 35 वर्षीय आकाश पुत्र तेजपाल अपने साले कस्बा नांगल निवासी नौबहार पुत्र कृपा और नजीबाबाद के गांव धनौरा निवासी रिकू पुत्र हरी सिंह बिजनौर में एक शादी समारोह में खाना बनाने आए थे। मंगलवार देर रात तीनों एक बाइक से नजीबाबाद लौट रहे थे। कोतवाली शहर के गांव स्वाहेड़ी के पास सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक से बचने का प्रयास किया, तभी किसी अज्ञात वाहन से उनकी टक्कर हो गई। आकाश की सिर ने चोट लगने से मौके पर मौत हो गई। जबकि नौबहार व रिकू गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। पुलिस ने आकाश के मोबाइल से स्वजन को सूचना दी। स्वजन का कहना है कि आकाश की बाइक खड़े ट्रक में नहीं किसी अन्य वाहन से टकराई है। हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

चांदपुर: सड़क हादसे में घायल एक युवक की उपचार के दौरान मंगलवार रात मौत हो गई। गांव सुंदरा निवासी नरदेव पुत्र बनवारी 22 नवंबर की सुबह अपने तीन साथियों के साथ बाइक से नूरपुर की ओर जा रहा था। वहीं, उसके साथ ही दूसरी बाइक पर तीन युवक और चल रहे थे। गांव पीपलसाना के पास सामने से आ रही कार ने दोनों बाइकों को टक्कर मार दी थी। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार सभी लोग घायल हो गए थे, जिसमें नरदेव की हालत अधिक चिताजनक थी। उसका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। मंगलवार रात नरदेव की इलाज के दौरान मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी