दूल्हे की कार से टकराकर बाइक सवार की मौत

शेरकोट में राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर स्थित शेरकोट चुंगी-5 के पास दुल्हन को लेकर लौट रहे दूल्हे की कार और बाइक की भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। वहीं हादसे के बाद कार सड़क किनारे पलट गई। गनीमत रही कि कार में सवार तीन लोगों में कोई भी घायल नहीं हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मामले में मृतक युवक के भतीजे ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 10:13 PM (IST) Updated:Sun, 02 Feb 2020 10:13 PM (IST)
दूल्हे की कार से टकराकर बाइक सवार की मौत
दूल्हे की कार से टकराकर बाइक सवार की मौत

बिजनौर, जेएनएन। शेरकोट में राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर स्थित शेरकोट चुंगी-5 के पास दुल्हन को लेकर लौट रहे दूल्हे की कार और बाइक की भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। वहीं, हादसे के बाद कार सड़क किनारे पलट गई। गनीमत रही कि कार में सवार तीन लोगों में कोई भी घायल नहीं हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मामले में मृतक युवक के भतीजे ने पुलिस को तहरीर दी है।

रविवार सुबह अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव मुरादनगर सुआवाला निवासी 34 वर्षीय रसपाल पुत्र अमरीक और साहलीपुर शेरगढ़ निवासी हरपेज पुत्र तरसेन धामपुर से बाइक से अपने घर जा रहे थे। इस बीच शेरकोट स्थित चुंगी-5 के पास पहुंचने पर उनकी बाइक की विवाह की रस्म पूरी कर अपनी दुल्हन को लेकर लौट रहे एक दूल्हे की कार से भिड़ गई। हादसे में रसपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, हरपेज घायल हो गया। वहीं, हादसा होते ही कार भी सड़क किनारे पलट गई। गनीमत रही में कार में सवार तीन लोगों में से कोई भी घायल नहीं हुआ। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराते हुए उसके परिजनों को दी। इस मामले में मृतक युवक के भतीजे हरप्रीत ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। वहीं थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विदाई के बाद कार से आ रहे थे दूल्हा-दुल्हन

नगीना क्षेत्र के गांव पुरैनी निवासी हिमांशु पुत्र अशोक कुमार की कादराबाद स्थित विवाह मंडप में शनिवार को शादी थी। उसकी शादी गांव शाहपुर जमाल से तय हुई थी, लेकिन शादी की रस्म कादराबाद स्थित विवाह मंडप में पूरी की गई। शादी के बाद रविवार सुबह विदाई के बाद हिमांशु अपनी दुल्हन को लेकर कार से घर लौट रहा था। बताया जाता है कि कार उसके पिता चला रहे थे। कार पलटने की सूचना पर मौके पर दुल्हन के परिजन, ग्रामीण व दूल्हे के परिजन भी पहुंचे गए थे। पुलिस के अनुसार कार में सवार तीनों लोगों को कोई चोट नहीं आई है। इससे दोनों के परिजनों ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी