पेड़ से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा गंभीर

नूरपुर-बिजनौर मार्ग पर गाव अहीरपुरा के पास एक बाइक हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि पीछे बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:59 PM (IST)
पेड़ से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा गंभीर
पेड़ से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जेएनएन, बिजनौर। नूरपुर-बिजनौर मार्ग पर गाव अहीरपुरा के पास एक बाइक हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

नहटौर थाना क्षेत्र के गाव नीमला मुस्तफाबाद निवासी 30 वर्षीय रिंकू पुत्र रामपाल देर शाम अपने साले निधि पुत्र वीरू निवासी गाव रतनगढ़ थाना शिवालाकला के साथ बाइक से घर जा रहा था। गाव अहीरपुरा के नजदीक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में रिंकू की मौके पर मौत हो गई, जबकि निधि गंभीर रूप से घायल हो गया। उप निरीक्षक सुमित राठी ने घायल युवक को सीएचसी पहुंचाया, जहा उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाइकों की भिड़ंत में तीन घायल

नहटौर-नूरपुर मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई जिसमें बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। एक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। नहटौर नूरपुर मार्ग पर ग्राम मंडोर आबिद के सामने इसी गांव निवासी आसिफ बाइक से जा रहा था। नेहटौर की ओर से शैलेंद्र व राजेश पुत्र उमेश फेरी लगाने के लिए बाइक से जा रहे थे। दोनों बाइकों की भिड़ंत हो गई जिसमें तीनों घायल हो गए। राहगीरों की मदद से उन्हें सीएचसी भर्ती कराया गया, जहां आसिफ को रेफर किया गया है। इलाज के दौरान मौत

नहटौर क्षेत्र के ग्राम ढकोली में 28 जुलाई को चारा काटते समय कुट्टी मशीन के इंजन की चपेट में आकर 75 वर्षीय ओमवती देवी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। स्वजन ने उपचार के लिए मुजफ्फरनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था, उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। जहां मंगलवार की रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बुधवार को ओमवती देवी का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी