पेड़ से टकराई बाइक, चचेरे भाइयों की मौत

नहटौर-चांदपुर मार्ग पर गांव भवानीपुर के पास एक बाइक सड़क किनारे गिरे हुए पेड़ से टकरा गई। हादसे में चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के स्वजनों ने वन विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया और जाम लगा दिया। पुलिस के आला अफसरों ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करने का प्रयास में लगे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:34 PM (IST)
पेड़ से टकराई बाइक, चचेरे भाइयों की मौत
पेड़ से टकराई बाइक, चचेरे भाइयों की मौत

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर-चांदपुर मार्ग पर गांव भवानीपुर के पास एक बाइक सड़क किनारे गिरे हुए पेड़ से टकरा गई। हादसे में चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के स्वजनों ने वन विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया और जाम लगा दिया। पुलिस के आला अफसरों ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करने का प्रयास में लगे थे।

नहटौर थाना क्षेत्र के गांव तालमपुर निवासी 22 वर्षीय अक्षय कुमार और 18 वर्षीय अभिषेक कुमार चचेरे भाई थे। शनिवार की देर शाम दोनों हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव जलाउदीपुर से अपनी बहन के घर से एक बाइक से गांव वापस लौट रहे थे। नहटौर-चांदपुर मार्ग पर स्थित गांव भवानीपुर के निकट आंधी में सड़क पर गिरे एक पेड़ से उनकी बाइक टकरा गई। इससे दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के स्वजनों ने वन विभाग के अधिकारियों पर मार्ग से पेड़ न हटाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया और शव को मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर नहटौर और हल्दौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का काफी प्रयास किया लेकिन ग्रामीण वन विभाग पर कार्रवाई की जिद पर अड़े रहे। समाचार लिखे जाने तक उक्त मार्ग पर जाम लगा हुआ था और पुलिस ग्रामीणों को शांत करने का प्रयास करने में जुटी थी। उधर थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार का कहना है कि ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी