बाइक और कार की भिड़ंत, तीन लोगों की मौत

जेएनएन बिजनौर। स्योहारा में देर रात शादी समारोह से लौट रहे एक बाइक पर सवार तीन लोगों की कार से

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 11:03 PM (IST)
बाइक और कार की भिड़ंत, तीन लोगों की मौत
बाइक और कार की भिड़ंत, तीन लोगों की मौत

जेएनएन, बिजनौर। स्योहारा में देर रात शादी समारोह से लौट रहे एक बाइक पर सवार तीन लोगों की कार से हुई भिड़ंत में मौत हो गई। तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। कार चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है। बाइक चालक भोलू ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।

मंगलवार रात सवा दस बजे स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम बगवाड़ा निवासी सुधीर का पुत्र भोलू (16 ) व पुत्री गुंजन (17) और सोनम पुत्री सुखलाल एक बाइक पर सवार होकर शादी समारोह से वापस गाव लौट रहे थे। मुरादाबाद रोड पर नहर के पास सामने से आ रही वैगनआर कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे। तीनों मृतक अपनी रिश्तेदारी में एक शादी समारोह से लौट रहे थे। खेतीबाड़ी करने वाले सुधीर के भोलू और गुंजन दो ही बच्चे थे। हादसे से उनके घर का चिराग बुझ गया है। हादसे के बाद कार चालक अपने वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया।

हाईवे पर वाहन और बाइक में भिड़ंत, दो भाइयों की मौत

नजीबाबाद : हरिद्वार मार्ग पर भागूवाला क्षेत्र में टाटा-407 और बाइक भिड़ंत में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने टाटा-407 को कब्जे में ले लिया है जबकि उसका चालक फरार हो गया।

भागूवाला निवासी निसार अहमद का भागूवाला-मंडावली मार्ग पर होटल है। मंगलवार देर शाम निसार के दो पुत्र गुलफाम और सरफराज एक बाइक पर घर से होटल के लिए निकले थे। नहर पुल के नजदीक प्राइवेट वाहन की टक्कर से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान होने पर स्वजनों को सूचित किया गया।

घटनास्थल पर पहुंचे स्वजनों में चीख-पुकार मच गई और आनन-फानन में घायलों को नजीबाबाद स्थित निजी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद भी स्वजन घायलों को अस्पताल के बाहर से ही बिजनौर ले गए। घटना की सूचना पर मंडावली थाने के कार्यवाहक थानाध्यक्ष सतेंद्र सिंह ने संबंधित परिवार से संपर्क किया, तो पुलिस को बताया गया कि सरफराज (32 वर्ष) और गुलफाम (27 वर्ष) की मौत हो चुकी है। शवों को घर लाया जा रहा है। सतेंद्र सिंह ने बताया कि बाइक से टकराए वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। वाहन का चालक फरार हो चुका है।

chat bot
आपका साथी