हैंडबाल और योग प्रतियोगिता में बिजनौर रहा विजेता

बरेली जोन की अंतरजनपदीय प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हो गया। डीआइजी मुरादाबाद रेंज शलभ माथुर ने विजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:50 PM (IST)
हैंडबाल और योग प्रतियोगिता में बिजनौर रहा विजेता
हैंडबाल और योग प्रतियोगिता में बिजनौर रहा विजेता

जेएनएन, बिजनौर। बरेली जोन की अंतरजनपदीय प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हो गया। डीआइजी मुरादाबाद रेंज शलभ माथुर ने विजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया।

पुलिस लाइन में चल रही तीन दिवसीय पुलिस के खेलों को मंगलवार को समापन हो गया। हैंडबाल व योग में बिजनौर, महिला व पुरुष वर्ग के टेबल टेनिस तथा वालीबाल महिला वर्ग में बरेली, वालीबाल पुरुष वर्ग में मुरादाबाद, बास्केटबाल में संभल तथा सेपक टकरा में पीलीभीत विजेता रहा है। योगा में 18 से 25 वर्ष की आयु में मुरादाबाद के अजय कुमार प्रथम, बिजनौर के अंकुर कुमार द्वितीय, 26 से 35 वर्ष की आयु में बिजनौर के कुंज कुमार प्रथम, संभल के मलय गुरु द्वितीय तथा 36 से 45 वर्ष की आयु में बिजनौर के शूरवीर सिंह प्रथम व अशोक कुमार द्वितीय स्थान पर रहे। डीआइजी शलभ माथुर ने सभी विजेताओं को ट्राफी देकर सम्मानित किया। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि खेल प्रतियोगिता में आठ जिलों के 165 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। डीआइजी ने कहा कि खेलों से शारीरिक और मानसिक रूप से व्यक्ति मजबूत होता है। खेल जीवन में प्रेरणा देते हैं। इस मौके पर एएसपी सिटी डा. प्रवीण रंजन सिंह, एएसपी देहात रामअर्ज, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता, डीएसओ जयवीर सिंह व प्रतिसार निरीक्षक शिव बालक वर्मा मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन उर्दू अनुवादक अय्यूब अहमद ने किया। डीआइजी ने किया सीओ दफ्तर का लोकार्पण

डीआईजी मुरादाबाद शलभ माथुर ने पुलिस कार्यालय में एएचटीयू, सीओ कार्यालय, आंकिक शाखा का लोकार्पण किया गया। इस दौरान उनके साथ पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा. प्रवीण रंजन सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राम अर्ज, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी