बास्केटबाल में बिजनौर पब्लिक स्कूल की टीम रही विजयी

आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में बिजनौर पब्लिक स्कूल में शनिवार को फ्रेंडली बास्केटबाल मैच खेला गया। प्रतियोगिता में बिजनौर पब्लिक स्कूल की टीम ने जीत हासिल की। अतिथियों ने विजेता टीम को ट्राफी देकर पुरस्कृत किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:22 PM (IST)
बास्केटबाल में बिजनौर पब्लिक स्कूल की टीम रही विजयी
बास्केटबाल में बिजनौर पब्लिक स्कूल की टीम रही विजयी

जेएनएन, बिजनौर। आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में बिजनौर पब्लिक स्कूल में शनिवार को फ्रेंडली बास्केटबाल मैच खेला गया। प्रतियोगिता में बिजनौर पब्लिक स्कूल की टीम ने जीत हासिल की। अतिथियों ने विजेता टीम को ट्राफी देकर पुरस्कृत किया।

शनिवार को स्कूल खेल मैदान में बिजनौर पब्लिक स्कूल की बास्केटबाल टीम एवं मेरठ ब्वायज के साथ फ्रेंडली बास्केटबाल मैच खेला गया। बिजनौर पब्लिक स्कूल की टीम में पुनीत, मोहित, ऋषभ, अनिकेत, हर्ष, दीशु नरवाल छात्र शामिल रहे। मेरठ ब्वायज टीम में अर्णव चौधरी, कृष्णा चौहान, तुषार यादव, देवाशीष सेन, निधिश नारंग, अमोल सिघल छात्र रहे। दोनों टीमों के बीच रोमांचक मैच खेला गया। मैच बिजनौर पब्लिक स्कूल की टीम ने जीत हासिल की। विद्यालय के मैनेजर महेंद्र सिंह एवं डायरेक्टर क्षितिज कुमार ने बिजनौर पब्लिक स्कूल की टीम को ट्राफी देकर पुरस्कृत किया। उन्होंने कहा कि खेल से बच्चों का सर्वागीण विकास होता है। अत: पढ़ाई के साथ साथ खेलना भी अत्यावश्यक है। उन्होंने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। महिला वर्ग 800 मीटर दौड़ में उपासना ने बाजी मारी

जिला युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल की ओर शनिवार को जनता इंटर कालेज आकू के मैदान पर हुई खेल प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग 100 मीटर दौड़ में गौरव ने प्रथम, महिला वर्ग 800 मीटर दौड़ में उपासना ने प्रथम, मोनी ने द्वितीय तथा अनीता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। महिला वर्ग गोला फेंक में सोनिया प्रथम, पुरुष वर्ग ऊंची कूद में शिवम राठी ने प्रथम, पुरुष वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता में फुलसंदा की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि महिला वर्ग में कबड्डी में रायपुर लकड़ा की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सभी प्रतिभागियों को ब्लाक प्रमुख राकेश चौधरी ने प्रशस्ति पत्र व मेडल देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर हरि सिंह, शोभित त्यागी, सुमित कुमार आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी