मिल प्रबंधन के आश्वासन पर भाकियू तोमर का धरना समाप्त

किसान सहकारी चीनी मिल परिसर में भाकियू तोमर के कार्यकर्ताओं का धरना-प्रदर्शन गुरुवार को समाप्त हो गया। यूनियन के किसानों ने मिल प्रबंधन के लिखित आश््वासन पर धरना समाप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 07:29 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 07:29 PM (IST)
मिल प्रबंधन के आश्वासन पर भाकियू तोमर का धरना समाप्त
मिल प्रबंधन के आश्वासन पर भाकियू तोमर का धरना समाप्त

बिजनौर, जेएनएन। किसान सहकारी चीनी मिल परिसर में भाकियू तोमर के कार्यकर्ताओं का धरना-प्रदर्शन मिल प्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया।

कार्यकर्ताओं ने बुधवार को बकाया गन्ना भुगतान को लेकर नेशनल हाईवे पर चक्का जाम करने की घोषणा की थी। किसानों के आंदोलन को देखते हुए चीनी मिल के प्रतिनिधियों ने एसडीएम मनोज कुमार सिंह, सीओ गजेंद्र पाल सिंह की मौजूदगी में किसानों से बकाया गन्ना भुगतान के लिए 20 दिन का समय मांगा। किसानों ने मिल से लिखित आश्वासन मिलने पर धरना समाप्त करने की घोषणा की। महासचिव चंद्रपाल सिंह गहलौत, पूर्व संचालक राघव प्रताप, सतवीर चौधरी, धर्मेंद्र तोमर, आदेश खानपुर, गुड्डू, आकाश सैनी, हर्ष चौधरी, शान आदि किसान मौजूद रहे।

नगरपालिका बोर्ड की बैठक

में कई प्रस्ताव पारित

संवाद सूत्र, स्योहारा: नगर पालिका परिसर में बोर्ड की बैठक हुई।

गुरुवार को आयोजित बोर्ड बैठक में शीत ऋतु में कंबल वितरण, गृहकर पंजिका में नाम परिवर्तन संबंधी कार्य, फव्वारे की मरम्मत व उस पर नया व बड़ा तिरंगा लगाने, दो रेफ्रिजरेटर क्रय करने, वाल्मीकि बस्ती में महर्षि वाल्मीकि द्वार का निर्माण कराने आदि प्रस्ताव पास हुए। ईओ एपी पांडे की अध्यक्षता व देवेंद्र सिंह के संचालन में हुई बैठक में सभासद नसीम जफर, इकरामुद्दीन, अकरम, सनी रस्तोगी, संजीव भारद्वाज, मोहम्मद यूनुस, मोहम्मद यासीन, नसीम कुरैशी, मुकेश रस्तोगी, शशांक विश्नोई, शैलेंद्र, अनुराधा रानी आदि मौजूद रहे।

फोर्स के ठहरने की व्यवस्थाएं परखी

संवाद सूत्र, मंडावली: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एसडीएम व सीओ ने मतदान बूथ और पुलिस फोर्स को ठहराने के लिए व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने स्कूल संचालकों से व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। मंडावली क्षेत्र में एसडीएम मनोज कुमार सिंह, सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने अधिकारियों के साथ स्प्रिंग फील्ड स्कूल व सेंट मरीज स्कूल में निरीक्षण किया। इस अवसर पर मंडावली थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी