भाकियू ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

भाकियू की ओर से मासिक बैठक के बाद विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। ज्ञापन में गेहूं क्रय केंद्र को 30 जून तक चलाने की मांग की गई। उन्होंने मांगों पर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 04:52 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 04:52 AM (IST)
भाकियू ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा
भाकियू ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

जेएनएन, बिजनौर। भाकियू की ओर से मासिक बैठक के बाद विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। ज्ञापन में गेहूं क्रय केंद्र को 30 जून तक चलाने की मांग की गई। उन्होंने मांगों पर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की।

मंगलवार को गन्ना समिति परिसर में भाकियू के तहसील अध्यक्ष वीर सिंह डवास की अध्यक्षता में आयोजित मासिक बैठक में विभिन्न समस्याओं विद्युत ट्रांसफार्मर, जर्जर लाइनों को ठीक करना, अलाउद्दीनपुर मौजा बरकतपुर, भरतपुर, नकीपुर गांव की चकबंदी पर रोक लगाने तथा जंगली जानवरों से किसानों को हो रहे नुकसान को रोकने, सेदखेड़ी ग्राम पंचायत में नालों की सफाई कराए जाने, बेगमपुर हरे में पानी की निकासी कराने संबंधी समस्याओं पर विचार कर विमर्श कर ज्ञापन तहसीलदार हामिद हुसैन को सौंपा गया। ज्ञापन के साथ एक मांगपत्र मुख्यमंत्री को संबोधित भी तहसीलदार को दिया गया। इसमें गेहूं क्रय केंद्र पर 30 जून तक गेहूं की खरीद करने की मांग की गई। बैठक में दिल्ली में चल रहे धरने को लेकर भी विचार-विमर्श किया गया। संचालन बिजेन्द्र सिंह ने किया। डा. धर्मवीर सिंह, खड़क सिंह, राजपाल सिंह, नागेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, वकील अहमद ने भाग लिया। गोपनीय जांच कराने की मांग

बिजनौर : संतरेश देवी पत्नी स्वर्गीय राजेश निवासी गांव कुंडा खुर्द थाना नूरपुर ने डीएम को शिकायती पत्र दिया है। शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि उसके पुत्र सहित तीन लोगों पर थाना नूरपुर में मुकदमा अपराध संख्या 158-2021 का फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में निष्पक्ष जांच होना जरुरी है। शिकायती पत्र में इस मामले में गोपनीय जांच कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी