अतिक्रमण हटवाकर तालाब के सुंदरीकरण का काम शुरू

किरतपुर में नगरपालिका परिषद ने सुंदरीकरण कराए जा रहे तालाब के पास अवैध रुप से रखे मांस के खोखों को हटवाकर जमीन को कब्जा मुक्त कराया। पालिका द्वारा 36 लाख रुपये की लागत से तालाब का सुंदरीकरण कराया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 07:01 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 07:01 PM (IST)
अतिक्रमण हटवाकर तालाब के सुंदरीकरण का काम शुरू
अतिक्रमण हटवाकर तालाब के सुंदरीकरण का काम शुरू

बिजनौर, जेएनएन। किरतपुर में नगरपालिका परिषद ने सुंदरीकरण कराए जा रहे तालाब के पास अवैध रुप से रखे मांस के खोखों को हटवाकर जमीन को कब्जा मुक्त कराया। पालिका द्वारा 36 लाख रुपये की लागत से तालाब का सुंदरीकरण कराया जा रहा है।

नगर में सरस्वती शिशु मंदिर से नगीना चौराहे वाली सड़क के पास गाटा संख्या 1084 में 1010 वर्ग मीटर का एक सरकारी तालाब दर्ज है। तालाब पर कई लोगो ने अवैध कब्जा कर रखा था। वहीं अवैध रुप से मांस बेचने का भी खोखा रखा था। लोग कई बार पुलिस से इन खोखों को हटाने की मांग कर चुके थे। तालाब के सुंदरीकरण के लिए नगरपालिका द्वारा मांस के खोखों को हटाने का नगर की जनता ने स्वागत किया है।

प्रदेश सरकार द्वारा तालाबों के सुंदरीकरण कराने के आदेश पर नगरपालिका किरतपुर द्वारा उक्त तालाब का भी सुंदरीकरण कराया जा रहा है। नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी हरिलाल पटेल ने बताया कि लगभग 36 लाख रुपयों की लागत से तालाब की खुदाई कराकर साइडों को पक्का किया जा रहा है। तालाब के चारों तरफ पटरी बनाकर उन पर बेंचों का निमार्ण कराया जाएगा तथा पेड़-पौधे लगाए जाएंगे। एसपी ने पुलिस चौकी के नए भवन का किया उद्घाटन

पैजनिया क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने अम्हेड़ा पुलिस चौकी में बने नए भवनों का फीता काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने क्षेत्रवासियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने और अपराध नियंत्रण में पुलिस को सहयोग देने की अपील की। शनिवार की दोपहर करीब एक बजे एसपी डा. धर्मवीर सिंह गांव अम्हेड़ा स्थित पुलिस चौकी पहुंचे। उन्होंने पुलिस चौकी में बनाए गए नए भवनों का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर एएसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह, सीओ सिटी कुलदीप सिंह ,प्रभारी निरीक्षक जीत सिंह ,चौकी प्रभारी चंद्रवीर सिंह, भाजपा नगराध्यक्ष दर्पण रावल, विजय पाल सिंह चौहान, वरुण प्रताप सिंह, सलीम अंसारी, हेमेंद्र सिंह, रूपचंद सिंह एडवोकेट आदि कई अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी