कोरोना वैक्सीन से परहेज, 54 को नहीं मिला आफर लेटर

राजकीय आइटीआइ बिजनौर में सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रानिक्स प्राइवेट लि. नोएडा की ओर से अप्रेंटिस कैंपस का आयोजन किया गया। इसमें स्थानीय अभ्यर्थियों के साथ पूर्वाचल बिहार और उत्तराखंड के अभ्यर्थी भी शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:51 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 03:51 AM (IST)
कोरोना वैक्सीन से परहेज, 54 को नहीं मिला आफर लेटर
कोरोना वैक्सीन से परहेज, 54 को नहीं मिला आफर लेटर

जेएनएन, बिजनौर। राजकीय आइटीआइ, बिजनौर में सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रानिक्स प्राइवेट लि. नोएडा की ओर से अप्रेंटिस कैंपस का आयोजन किया गया। इसमें स्थानीय अभ्यर्थियों के साथ पूर्वाचल, बिहार और उत्तराखंड के अभ्यर्थी भी शामिल हुए।

इस दौरान 256 अभ्यर्थियों में से 158 का चयन किया गया। कंपनी प्रतिनिधि सहायक प्रबंधक एचआर पवित्री धामी ने बताया कि कंपनी ने 74 अभ्यर्थियों को नोडल प्रधानाचार्य मुकेश कुमार शर्मा की मौजूदगी में तत्काल आफर लेटर दिया। आफर लेटर पाने वालों को दो अगस्त से ज्वाइन कराया जाएगा।

54 अभ्यर्थियों को इसलिए अप्रेंटिस आफर लेटर नहीं दिया गया, क्योंकि उन्होंने कोरोनारोधी वैक्सीन नहीं लगवाई गई है। वैक्सीन लगवाने के बाद उन्हें ज्वाइन कराने की कार्यवाही की जाएगी।

कंपनी की ओर से आशीष कुमार एवं राजेंद्र कुमार उपस्थित रहे। राकेश शर्मा प्रधान सहायक, सनी तोमर वरिष्ठ, सहायक अमित शर्मा एवं अनुज यादव आदि शामिल रहे।

आठ विद्यार्थियों का हुआ कैंपस चयन

विवेक ग्रुप ऑफ कालेजेज में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया। कंप्यूटर साइंस के विभागाध्यक्ष डा. कृष्ण कुमार ने बताया कि कैंपस इंटरव्यू में जोयो इन्फोटेक प्राइवेट लिमिटेड ने बीसीए-2021 बैच के आठ विद्यार्थियों का चयन किया गया। इस कैंपस इंटरव्यू में बीसीए अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया, जिसमें से ललित कुमार, अर्पित कुमार, शुभम कुमार, गायत्री, अनुभव पनवार, हिमांशु चौधरी समेत आठ विद्यार्थियों का का फाइनल सेलेक्शन हुआ। विद्यार्थियों को तीन चरणों में लिखित, इंटरव्यू में उनके नालेज और स्किल्स की परीक्षा ली गई। अंतिम राउंड एचआर में बीसीए के आठ विद्यार्थियों का चयन हुआ। विवेक कॉलेज के चेयरमैन अमित गोयल, सचिव दिपक मित्तल, वित्त अधिकारी धर्मेंद्र अग्रवाल और कॉलेज की प्राचार्या डा. दीप्ति डिमरी ने चयन हुए विद्यार्थियों को शुभकामनाऐं देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी