एसएसबी जवान के घर कुर्की नोटिस चस्पा

चाचा-भतीजे हत्याकांड फरार चल रहे एसएसबी के जवान के घर पर बुधवार को कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया गया है। जल्द ही आरोपित के पेश नहीं होने पर कुर्की की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:25 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:25 PM (IST)
एसएसबी जवान के घर कुर्की नोटिस चस्पा
एसएसबी जवान के घर कुर्की नोटिस चस्पा

जेएनएन, बिजनौर। चाचा-भतीजे हत्याकांड फरार चल रहे एसएसबी के जवान के घर पर बुधवार को कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया गया है। जल्द ही आरोपित के पेश नहीं होने पर कुर्की की जाएगी।

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव धौकलपुर निवासी शिक्षक धीर सिंह और भतीजे अंकुर की नौ मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्याकांड में आकाश राठी निवासी धीराहेडी थाना भोपा जिला मुजफ्फरनगर, सुमित निवासी राना नंगला थाना स्योहारा व कृष्णा, अनुज उसकी पत्नी लवली निवासी धौकलपुर, विवेक निवासी किठौली थाना जॉनी जिला मेरठ, हर्ष कौशिक उर्फ हनी व टीकम उर्फ भोले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। मुख्य आरोपित अनुज का अनुज का भाई नितिन फरार चल रहा है। नितिन एसएसबी का जवान है। इस वक्त बिहार के मिदनापुर में तैनात है। आरोप है कि नितिन ने अनुज के साथ मिलकर पूरे हत्याकांड की साजिश रची थी। विवेचक राधेश्याम ने इस हत्याकांड में नितिन के खिलाफ कोर्ट से कुर्की के नोटिस लिया है। बुधवार को गांव धौकलपुर में नितिन के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया। शहर कोतवाल ने बताया कि गिरफ्तारी नहीं होने पर घर की कुर्की की जाएगी।

पिता की हत्या का आरोप लगाया

चांदपुर के गांव बुंदरा खुर्द में सूबे की मौत के चार दिन बाद बेटे ने पिता की हत्या का आरोप लगाया है। एसपी को दिए प्रार्थनापत्र में कार्रवाई की मांग की है।

गांव बुंदरा खुर्द निवासी प्रशांत कुमार पुत्र स्व. सूबे सिंह ने पुलिस कार्यालय पर एसपी को दिए प्रार्थनापत्र पर दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि 21 जून को उसके दादा की तेरहवीं थी। रात में सभी मेहमान चले गए। घर पर पिता सूबे सिंह और मां ही रह गई। रात में सूबे सिंह घर के बाहर मृत पड़े मिले। मौत को हादसा बता दिया गया। विरोध करने पर उसे धमकी दी गई। प्रशांत का आरोप है कि उसके पिता को मां और रिश्तेदार ने मिलकर मारा है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। एसपी ने जांच कराने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी