अरीब का उत्तराखंड टी-टेन क्रिकेट में चयन

चांदपुर नगर के मोहल्ला कटकुई निवासी मोहम्मद अरीब का चयन उत्तराखंड टी टेन प्रतियोगिता के लिए हो गया है। उनके चयन से परिजनों में उत्साह का माहौल बना हुआ है। वहीं उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:42 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:42 PM (IST)
अरीब का उत्तराखंड टी-टेन क्रिकेट में चयन
अरीब का उत्तराखंड टी-टेन क्रिकेट में चयन

बिजनौर, जेएनएन। चांदपुर नगर के मोहल्ला कटकुई निवासी मोहम्मद अरीब का चयन उत्तराखंड टी टेन प्रतियोगिता के लिए हो गया है। उनके चयन से परिजनों में उत्साह का माहौल बना हुआ है। वहीं, उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। मोहल्ला निवासी रियासत अली के पुत्र अरीब को बचपन से ही क्रिकेट के प्रति गहरा लगाव है। अरीब अपनी क्रिकेट की कोचिग नागपाल क्रिकेट एकेडमी गजरौला से ले रहे हैं। परिजनों ने बताया अरीब के कोच मोहम्मद अहमद व हरजीत सिंह ने उनके साथ काफी मेहनत की है। उन्हें भाई जुनैद ने बताया कि नोएडा के डिस्ट्रिक्ट ग्राउंड में दो अगस्त से टी 10 नेशनल चैंपियनशिप होने जा रही है। जिसमें पूल ए में छह टीमें प्रतिभाग कर चुकी हैं। पूल बी में बिहार, उत्तराखंड, मुंबई, हरियाणा, बुंदेलखंड, राजस्थान आदि की टीमें प्रतिभाग करेंगी। अरीब उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेगा। उनके चयन से पड़ोस के लोग उन्हें बधाई देने पहुंच रहे हैं। क्रिकेट खिलाड़ियों के पंजीकरण 31 तक

बिजनौर: उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन वर्ष 2021-22 के लिए विभिन्न आयु वर्ग के पुरुष एवं महिला वर्ग के क्रिकेट खिलाड़ियों के पंजीकरण 31 जुलाई तक नेहरू स्टेडियम में शाम पांच बजे तक किया जाएगा।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष नागेंद्र सारस्वत ने यूपीसीए के मुख्यकार्यकारी अधिकारी दीपक शर्मा के हवाले से बताया कि कोरोना महामारी के कारण पिछले साल पंजीकृत खिलाड़ियों को उप्र क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीएन) ने पंजीकरण में राहत दी है। जिन खिलाड़ियों ने पिछले साल पंजीकरण कराया था उनका पंजीकरण निशुल्क किया जाएगा। इसके लिए उन्हें पिछले वर्ष की रजिस्ट्रेशन स्लिप भी लानी होगी। जबकि नया रजिस्ट्रेशन कराने वाले खिलाड़ियों को 300 रुपये फीस देनी होगी। फार्म किसी भी कार्य दिवस में नेहरु स्टेडियम में नागेंद्र सारस्वत अथवा वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी मानव सचदेवा के मुख्य डाकघर के निकट स्थित प्रतिष्ठान से प्राप्त किए जा सकते हैं। खिलाड़ियों को कोई भी दो आईडी प्रूफ लाने होंगे।

chat bot
आपका साथी