अपहृत बच्ची की तलाश के लिए अनाउंसमेंट कराया

नहटौर रोडवेज बस स्टैंड के पास से करीब दो सप्ताह पहले अपहृत की गई चार माह की बच्ची का पता नहीं लग सका है। पुलिस ने टीमें बनाकर कई स्थानों पर तलाश की लेकिन अभी तक पुलिस अपहरण कर्ताओं और बच्ची तक नहीं पहुंच सकी है। अब विभिन्न स्थानों पर अनाउंसमेंट कराते हुए पोस्टर चस्पा किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 06:21 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 06:21 PM (IST)
अपहृत बच्ची की तलाश के लिए अनाउंसमेंट कराया
अपहृत बच्ची की तलाश के लिए अनाउंसमेंट कराया

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर रोडवेज बस स्टैंड के पास से करीब दो सप्ताह पहले अपहृत की गई चार माह की बच्ची का पता नहीं लग सका है। पुलिस ने टीमें बनाकर कई स्थानों पर तलाश की, लेकिन अभी तक पुलिस अपहरण कर्ताओं और बच्ची तक नहीं पहुंच सकी है। अब विभिन्न स्थानों पर अनाउंसमेंट कराते हुए पोस्टर चस्पा किए गए हैं।

10 नवंबर को महिला सुमित्रा देवी अपने चार माह की बच्ची के साथ रोडवेज स्टैंड के आसपास भीख मांग रही थी। इसी दौरान बाइक सवार एक महिला और युवक उसे नए कपड़े दिलाने के बहाने साथ ले गए थे, लेकिन रास्ते में बच्ची का अपहरण करके ले गए। सुमित्रा की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

अब पुलिस ने नहटौर कोतवाली क्षेत्र में बच्ची की तलाश के लिए ई-रिक्शा के जरिए अनाउंसमेंट कराना शुरू किया है। गुरुवार को विभिन्न स्थानों पर पुलिस अनाउंसमेंट के साथ ही पोस्टर भी चस्पा किए गए हैं।

कोतवाल एसपी सिंह ने बताया कि बच्ची की लगातार तलाश की जा रही है, नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में धार्मिक स्थलों, सार्वजनिक स्थलों पर पोस्टर लगाए गए हैं। वहीं गांव मानकपुर, सदरुद्दीननगर, फलोदी आदि में अनाउंसमेंट कराया गया है।

घायल किशोर ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

नहटौर: मोहल्ला नौधा निवासी 16 वर्षीय सूरज पुत्र बृजेश, ओमकुमार पुत्र विजय, छोटू पुत्र मनोज तीन दिन पूर्व दो साथियों के साथ बाइक से लौट रहा था। पूर्व गंगा नदी के निकट बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे संकेत पत्थर से टकरा गई थी। बाइक पर बैठे तीनों इससे तीनों लोग घायल हो गए थे। गंभीर हालत में सूरज को ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया था। स्वजनों के अनुसार सूरज की बुधवार रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

कच्ची शराब के साथ एक दबोचा

बढ़ापुर: गुरुवार को बढ़ापुर-पाखरो मार्ग पर विजयपुर वन रेंज के पास गश्त के दौरान वन रेंज से पश्चिमी दिशा की ओर नदी किनारे झाड़ियों की आड़ में एक व्यक्ति को अवैध कच्ची शराब की निकासी करते हुए पकड़ लिया।

पकड़ा गया व्यक्ति बलदेव सिंह पुत्र वचन सिंह निवासी चंपतपुर चकला बताया गया है। पुलिस ने मौके से 60 लीटर अवैध कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण बरामद किए। आरोपी को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी