बीएएलएलबी में अंजलि रही प्रथम

कृष्णा कालेज आफ लॉ बिजनौर के एलएलबी सप्तम सेमेस्टर का परीक्षाफल उत्साहवर्धक रहा। लॉ विभाग के विभागाध्यक्ष प्रदीप कुमार राठौर ने बताया कि बीएएलएलबी सप्तम सेमेस्टर में अंजलि शर्मा ने प्रथम दिपाली ने द्वितीय जिशान अहमद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:08 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:08 PM (IST)
बीएएलएलबी में अंजलि रही प्रथम
बीएएलएलबी में अंजलि रही प्रथम

जेएनएन, बिजनौर। कृष्णा कालेज आफ लॉ बिजनौर के एलएलबी सप्तम सेमेस्टर का परीक्षाफल उत्साहवर्धक रहा। लॉ विभाग के विभागाध्यक्ष प्रदीप कुमार राठौर ने बताया कि बीएएलएलबी सप्तम सेमेस्टर में अंजलि शर्मा ने प्रथम, दिपाली ने द्वितीय, जिशान अहमद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कालेज के संस्थापक निदेशक राजीव कुमार, प्रबंधक मनोज कुमार, प्रबंध निदेशक पवन कुमार, कालेज प्राचार्य डा. परवेज अहमद खां व अन्य सभी शिक्षकों ने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

शत-प्रतिशत रहा परीक्षा परिणाम

सीबीएसई बोर्ड का कक्षा दसवीं का रिजल्ट घोषित हुआ जिसमें केएस चिल्ड्रेन्स एकेडमी कोतवाली जिला बिजनौर का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा। प्रधानाचार्य इंद्रपाल सिंह ने बताया कि छात्र व्योम अग्रवाल ने 86.6 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। 83.6 प्रतिशत अंकों के साथ म्रदीहा आयज ने द्वितीय तथा 82 प्रतिशत अंकों के साथ लुबना मंसूरी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस कोरोना काल में जहां बच्चों की पढ़ाई बाधित रही है उस समय को देखते हुए बच्चों का परीक्षाफल बहुत अच्छा रहा। सार्थक ने 98.8 प्रतिशत अंक पाए

माउंट लिट्रा जी स्कूल बिजनौर के सभी 66 विद्यार्थी उत्तीर्ण हुए जिसमें सार्थक अरोड़ा ने 98.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल टॉप किया। अवनी 96 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रहीं। रुकैय्या 95.3 प्रतिशत अंक के साथ तीसरे स्थान पर रहीं। प्रधानाचार्य अनुपम शर्मा ने विद्यालय के शतप्रतिशत परीक्षा परिणाम के लिए सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों एवं अभिभावकों को शुभकामनाएं दी।

फेल विद्यार्थियों ने विधायक के समक्ष उठाया मुद्दा

सीबीएसई इंटरमीडिएट में खराब परीक्षा फल आने को लेकर विद्या मंदिर इंटर कालेज के छात्रों व अभिभावकों में लगातार रोष पनप रहा है। विद्यालय प्रबंधन से निराशा मिलने पर बुधवार को छात्र व उनके अभिभावक विधायक से मिले और अपनी समस्या को रखा। वहीं, विद्यालय प्रबंधन पर उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया। बाद में विधायक ने प्रबंधन से वार्ता कर उनकी समस्या आगे तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

सीबीएसई इंटर में सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज के 60 में से 40 छात्र फेल हो गए थे, जिसके बाद छात्रों व उनके अभिभावकों ने स्कूल में हंगामा किया। वहीं, प्रबंधन का घेराव करते हुए उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया। आरोप लगाया था कि बिना पंजीकरण उन्होंने उनके बच्चों को अपना यहां दाखिला लिया। वहीं, इंटरमीडिएट की परीक्षा एसपी कालेज तिगरी के पंजीकरण के नाम से हुई। खराब रिजल्ट के लिए उन्होंने विद्यालय प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया था। मंगलवार को एक बार फिर फेल छात्र व उनके अभिभावक विद्यालय पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। बुधवार को बच्चों के अभिभावक विधायक कमलेश सैनी से गेस्ट हाउस में मिले और अपनी समस्या को उनके समक्ष रखा गया। कहा कि विद्यालय प्रबंधन ने बच्चों के साथ उन्हें भी गुमराह किया। अब बच्चों के भविष्य को लेकर उन्हें चिता सता रही है। बाद में विधायक कमलेश सैनी ने स्कूल प्रबंधन व संबंधित अधिकारियों से वार्ता करते हुए उच्चाधिकारियों तक उनके बात पहुंचाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर नत्थू सिंह, राजवीर सिंह, भूपेंद्र सिंह, करन सिंह, ब्रजपाल सिंह, कामेंद्र सिंह, अशोक कुमार, समरपाल सिंह, नरेश कुमार आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी