जहर देकर की गई थी अनिल की हत्या

उमरी डवासोवाला के अनिल की शराब में जहरीला पदार्थ देकर हत्या की गई थी। आरोपित ने अपनी बहन से बात करने पर दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। पुलिस ने युवती के भाई और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:04 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:04 PM (IST)
जहर देकर की गई थी अनिल की हत्या
जहर देकर की गई थी अनिल की हत्या

जेएनएन, बिजनौर। उमरी डवासोवाला के अनिल की शराब में जहरीला पदार्थ देकर हत्या की गई थी। आरोपित ने अपनी बहन से बात करने पर दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। पुलिस ने युवती के भाई और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

21 सितंबर को नहटौर थाना क्षेत्र के गांव गिलाड़ा के जंगल में वेदप्रकाश के खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला था। मृतक की शिनाख्त अनिल पुत्र होशराम सैनी निवासी उमरी डवासोवाला थाना किरतपुर के रूप में हुई थी। अनिल 19 सितंबर से लापता था। मृतक के भाई अंकुर ने वीर सिंह उर्फ भोलू निवासी उमरी डवासोवाला थाना किरतपुर और उसके दोस्त संजीव कुमार निवासी गांव अलावलपुर थाना धामपुर के खिलाफ हत्या और शव छिपाने का मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपित वीर सिंह सैनी उर्फ भोलू और संजीव को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया कि अनिल वीर सिंह की बहन से फोन पर बात करता था। बातचीत और मुलाकात की जानकारी वीर सिंह को हो गई थी। वह रंजिश रखने लगा। उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 19 सितंबर को अनिल बाइक से जनसुविधा केंद्र पर किसी काम से नहटौर आया था। इसी बीच नहटौर में दोनों अनिल को मिल गए। उसे दावत देने के बहाने गिलाड़ा के जंगल में ले गए। तीनों ने जमकर शराब पी। अधिक नशा होने पर वीर सिंह और संजीव ने शराब में सल्फास की गोली मिलाकर उसे पिला दिया। जहरीली शराब पीने से उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई। उसकी मौत होने पर अनिल की बाइक व मोबाइल लेकर फरार हो गए। बाइक और मोबाइल को किरतपुर रोड पर रजवाहे के पास झाड़ियों में छिपा दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों का चालान कर दिया है। इस दौरान एसपी देहात रामअर्ज, प्रभारी निरीक्षक लव सिरोही, एसआइ संजीव कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी