सिख परिवार के साथ अभद्रता से रोष

गांव बसेड़ा खुर्द में कुछ लोगों द्वारा एक सिख परिवार के साथ मारपीट व अभद्रता की गई। आरोप है कि इस दौरान महिला से अभद्रता के साथ पीड़ित व्यक्ति के बाल व दाढ़ी खींचे गए। आरोप है कि शिकायत के बाद भी कोतवाली पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की। जिससे नाराज सिख समाज के लोग मंगलवार को एसपी पूर्वी से मिले और कड़ी कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:38 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:38 PM (IST)
सिख परिवार के साथ अभद्रता से रोष
सिख परिवार के साथ अभद्रता से रोष

जेएनएन, बिजनौर। गांव बसेड़ा खुर्द में कुछ लोगों द्वारा एक सिख परिवार के साथ मारपीट व अभद्रता की गई। आरोप है कि इस दौरान महिला से अभद्रता के साथ पीड़ित व्यक्ति के बाल व दाढ़ी खींचे गए। आरोप है कि शिकायत के बाद भी कोतवाली पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की। जिससे नाराज सिख समाज के लोग मंगलवार को एसपी पूर्वी से मिले और कड़ी कार्रवाई की मांग की।

गांव बसेड़ा खुर्द निवासी रानी कौर पत्नी बबलू सिंह के मुताबिक 30 जुलाई को उनके घर में सांप घुस आया था। इसके चलते परिवार के लोग डंडे से सांप को घर से बाहर निकाल रहे थे। इस बीच सांप पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति के घर की ओर चला गया। आरोप है कि इसे लेकर पड़ोसी ने महिला और उसके स्वजन के साथ मारपीट की। आरोप है कि उन्हें अपमानित करते हुए दाढ़ी और बाल भी खींचे, जिससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

बताया जाता है कि उन्होंने उसी दिन पुलिस को इस मामले की तहरीर दे दी थी। आरोप है कि पुलिस ने इसमें कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की। मंगलवार को ऑल इंडिया सिख प्रतिनिधि बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष सरदार सुरेंद्र सिंह फलौदिया के नेतृत्व में सिख समाज के लोग एसपी पूर्वी अनित कुमार से मिले और उन्हें शिकायती पत्र सौंपते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस दौरान सरदार हरनाम सिंह, हरदयाल सिंह, निरंजन सिंह, राज सिंह, मेहरबान सिंह आदि शामिल रहे। वहीं एएसपी पूर्वी अनित कुमार ने बताया कि इस मामले में कोतवाली प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं।

chat bot
आपका साथी