सेंट मैरी स्कूल की अनन्या ने किया धामपुर में टाप

सीबीएसई कक्षा 10 के परीक्षा परिणाम में क्षेत्र के अधिकांश स्कूलों में बेटियों ने नाम रोशन किया है। सेंट मैरी कांवेंट स्कूल की अनन्या जैन ने धामपुर क्षेत्र में सबसे अधिक 99.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर टाप किया है। क्षेत्र में टाप तीन में इसी स्कूल के मनन जैन और नव्या कर्णवाल रहे। शिक्षकों ने सभी बच्चों को मिठाई खिला कर आशीर्वाद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:26 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:26 PM (IST)
सेंट मैरी स्कूल की अनन्या ने किया धामपुर में टाप
सेंट मैरी स्कूल की अनन्या ने किया धामपुर में टाप

जेएनएन, बिजनौर। सीबीएसई कक्षा 10 के परीक्षा परिणाम में क्षेत्र के अधिकांश स्कूलों में बेटियों ने नाम रोशन किया है। सेंट मैरी कांवेंट स्कूल की अनन्या जैन ने धामपुर क्षेत्र में सबसे अधिक 99.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर टाप किया है। क्षेत्र में टाप तीन में इसी स्कूल के मनन जैन और नव्या कर्णवाल रहे। शिक्षकों ने सभी बच्चों को मिठाई खिला कर आशीर्वाद दिया।

मंगलवार को घोषित सीबीएसई कक्षा के परिणाम में सेंटमैरी कांवेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की अनन्या जैन ने टाप किया। अनन्या ने 99.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर 99.2 प्रतिशत के साथ मनन जैन और तृतीय स्थान पर 98.8 प्रतिशत के साथ नव्या कर्णवाल रहीं। प्रिसिपल सिस्टर अनुग्रह ने बताया कि सभी विद्यार्थियों के मुख्य पांच विषयों के नंबरों के आधार पर टापर घोषित किया गया है, इसमें वैकल्पिक विषय शामिल नहीं हैं। स्कूल पहुंचने पर सभी विद्यार्थियों का मुंह मीठा करा कर उज्जवल भविष्य की कामना की गई। इसके अलावा शिखर शिशु सदन के नरेश वर्धन चौहान ने 97.8 प्रतिशत प्रथम स्थान, कार्तिक सागर ने 97.6 प्रतिशत से द्वितीय स्थान और अनुष्का भारद्वाज, हिमांशी चौहान और अफीफा नूर ने 95.8 प्रतिशत के साथ संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। यहां भी सभी छात्रों के मुख्य विषयों से टापर घोषित किया गया है, अधिकांश स्कूलों में मुख्य विषयों के अंक जोड़कर ही टापर की सूची बनाई गई है।

प्रियंका माडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल की विदुषी दुआ ने 97 प्रतिशत अंक के साथ स्कूल टाप किया। जबकि तिथि सिंह 96.8 प्रतिशत के साथ द्वितीय और 96.6 प्रतिशत के साथ एकांश त्यागी तृतीय स्थान पर रहे। प्रधानाचार्य डीएस नेगी ने बताया सभी के मुख्य विषयों के अंक के साथ सूची बनाई गई। प्रबंधक अशेाक राणा, प्रियंकर राणा और अदिति सिंह ने सभी का शुभकामनाएं दीं। एजुकोल द ग‌र्ल्स स्कूल में परिनिता चौहान 93.2 प्रतिशत से प्रथम, दिव्यांशाी 92.8 प्रतिशत से द्वितीय और पावनी मित्तल 92.4 से तृतीय स्थान पर रहीं। प्रबंधक डा. लोकेंद्र चौहान व प्रधानाचार्या तृप्ति तिवारी ने सभी को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दीं। स्कूल का परिणाम सौ प्रतिशत रहा। दुर्गा पब्लिक में 95.2 सानिया परवीन प्रथम, 94.8 आफिजा नाज द्वितीय और 94 प्रतिशत से मोहम्मद ताबिश तृतीय स्थान पर रहे।

chat bot
आपका साथी