अधिवक्ता परिषद राष्ट्र की चिता करने वाली संस्था

अधिवक्ता परिषद उप्र के स्थापना दिवस पर बताया कि यह संस्था अपने हित में कार्य करने की बजाय राष्ट्र और समाज की चिता करने वाली संस्था है। यह संस्था अधिवक्ता की चिता करने वाली संस्था है। कार्यक्रम में कई जिलों के अधिवक्ताओं ने प्रतिभाग किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:05 PM (IST)
अधिवक्ता परिषद राष्ट्र की चिता करने वाली संस्था
अधिवक्ता परिषद राष्ट्र की चिता करने वाली संस्था

संवाद सहयोगी, बिजनौर : अधिवक्ता परिषद उप्र के स्थापना दिवस पर बताया कि यह संस्था अपने हित में कार्य करने की बजाय राष्ट्र और समाज की चिता करने वाली संस्था है। यह संस्था अधिवक्ता की चिता करने वाली संस्था है। कार्यक्रम में कई जिलों के अधिवक्ताओं ने प्रतिभाग किया।

अधिवक्ता परिषद के स्थापना दिवस पर परिषद की ओर से वर्चुअल ऑन लाइन के माध्यम से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता परिषद कार्यकारिणी के सदस्य विपिन कुमार त्यागी ने बताया कि यह संस्था तीन विचारों पर कार्य करती है जिसमे बुद्धम शरणम गच्छामि, संगत शरणम गच्छामि तथा न्याय मम धर्म पर कार्य करती है। यह संगठन समाज के अंतिम पंक्ति पर खड़े व्यक्ति को निशुल्क न्याय दिलाने का कार्य करती है। उन्होंने बताया कि यह संस्था अपने हित में कार्य करने की बजाय राष्ट्र और समाज की चिता करने वाली संस्था है। संस्था की प्रदेश मंत्री राखी शर्मा ने परिषद के प्रचार-प्रसार पर जोर दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बिजनौर इकाई अध्यक्ष अतुल सिसौदिया ने तथा संचालन अभिनव कुमार उर्फ आनंद जंघाला ने किया। इस मौके पर मनमोहन, पवन कुमार, राजन, देवेंद्र सिंह, वरुण राजपूत, चंद्रवीर सिंह, प्रमोद शर्मा, अजय सिंह आदि मौजूद रहे। सड़क सुरक्षा सप्ताह पर किया जागरूक

प्रथम सड़क सुरक्षा सप्ताह पर परिवहन विभाग की ओर से प्रचार-प्रसार अभियान चलाया गया। रोडवेज बस स्टैंड पर एआरटीओ प्रशासन ने पुलिस के साथ वाहन चालकों को ट्रैफिक के नियमों के बारे में बताया।

22 से 28 जून तक सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। मंगलवार को पांचवें दिन को शहर में एआरटीओ प्रशासन शिव शंकर सिंह ने स्टाफ के साथ सड़क पर उतरे। रोडवेज बस स्टैंड बिजनौर में चेकिग कर लोगों को यातायात नियमों के बारे में जागरूक किया। चालकों को ट्रैफिक नियमों के पालन के बारे में जानकारी दी। जागरूक करने के लिए प्रचार-प्रसार किया। बिना हेलमेट वाले वाहन चालकों को फूल देकर नियमों का पालन करने की अपील की। पंफलेट का भी वितरण किया गया। कोरोना और सड़क सुरक्षा सप्ताह के बारे में जानकारी दी गई। बसों में सवारियों को कोरोना से बचाव के बारे में बताया गया। एआरटीओ प्रशासन ने कहा कि यातायात नियमों का पालन करना चाहिए। हमेशा दुपहिया वाहन पर हेलमेट का प्रयोग करें।

chat bot
आपका साथी