एडीओ ने गांवों में संक्रमण रोकने को दिए निर्देश

धामपुर ब्लाक की ओर से सभी गावों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं। एडीओ पंचायत ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत ढक्का कर्मचंद में निगरानी समितियों और ग्राम प्रधानों के साथ बैठक की। इसमें गांवों में भी बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम पर चर्चा की गई। गुरुवार को भी कई गांवों में बैठक की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 02:00 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 02:00 AM (IST)
एडीओ ने गांवों में संक्रमण रोकने को दिए निर्देश
एडीओ ने गांवों में संक्रमण रोकने को दिए निर्देश

जेएनएन, बिजनौर। धामपुर ब्लाक की ओर से सभी गावों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं। एडीओ पंचायत ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत ढक्का कर्मचंद में निगरानी समितियों और ग्राम प्रधानों के साथ बैठक की। इसमें गांवों में भी बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम पर चर्चा की गई। गुरुवार को भी कई गांवों में बैठक की गई थी।

शुक्रवार को एडीओ पंचायत अनिल कुमार सिंह ने ग्राम पंचायत ढक्का कर्मचंद में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बैठक की। एडीओ पंचायत ने बताया कि पिछले कुछ समय से गांवों में भी संक्रमण लगातार बढ़ रहा है, ऐसे में निगरानी समितियों को सक्रिय कर दिया गया है। गुरुवार को भी चकराजमल, मनकुआं और सद्दोबेर आदि ग्राम पंचायतों में बैठक ली थी। इसमें नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों ने भी हिस्सा लिया। एडीओ पंचायत अनिल कुमार सिंह ने सभी ग्राम प्रधानों को कोविड-19 गाइड लाइनों और सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में संक्रमण की रोकथाम के लिए चलाई गई योजनाओं और कार्यों की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस समय कोरोना संक्रमण सभी स्थानों पर अपने पैर पसार चुका है, ग्रामीण क्षेत्रों में भी लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

एडीओ ने नव निर्वाचित प्रधानों से अपने-अपने क्षेत्रों में संक्रमण को रोकने के इस कार्य में जुटने और पूरा सहयोग करने पर जोर दिया। इस दौरान ग्राम निगरानी समितियों के सदस्यों के कार्यों की भी समीक्षा की गई। जिसमें प्रत्येक घर की जांच करते हुए संक्रमितों पर पैनी नजर बनाए रखने को कहा। बैठक में पंचायत सचिव मोनिका रानी, कमला देवी, विमलेश कुमारी, शबनम, अनीता देवी, पवन कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी