राजस्व टीम ने की भूमि की पैमाइश

स्थानीय मोहल्ला निवासी दो लोगों ने एसडीएम से तालाब की भूमि पर कब्जे की शिकायत स्थानीय प्रशासन से की थी। इस पर राजस्व विभाग टीम ने एक सप्ताह पूर्व निर्माण कार्य रुकवा दिया था। अब टीम ने मौके पर पहुंचकर तालाब की भूमि पैमाइश की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jun 2020 05:56 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jun 2020 05:56 PM (IST)
राजस्व टीम ने की भूमि की पैमाइश
राजस्व टीम ने की भूमि की पैमाइश

बिजनौर जेएनएन। स्थानीय मोहल्ला निवासी दो लोगों ने एसडीएम से तालाब की भूमि पर कब्जे की शिकायत स्थानीय प्रशासन से की थी। इस पर राजस्व विभाग टीम ने एक सप्ताह पूर्व निर्माण कार्य रुकवा दिया था। अब टीम ने मौके पर पहुंचकर तालाब की भूमि पैमाइश की।

नहटौर स्थित चांदपुर चुंगी के निकट स्थित जमीन पर एक व्यक्ति अपने प्लॉट पर निर्माण कार्य करा रहे थे। आरोप है कि पास के ही दो लोगों हेमराज सैनी व बिट्टूं सैनी ने स्थानीय प्रशासन से शिकायत की थी कि उक्त निर्माण कार्य तालाब की भूमि पर किया जा रहा है। इस पर एक सप्ताह पूर्व राजस्व विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य रूकवा दिया था। गुरुवार शाम कानूनगो योगेश शर्मा, लेखपाल ब्रहमसिंह रवि, राजकुमार, जयसिंह, पालिका कर्मी कृष्ण कुमार, रमेशचन्द, विशेष कुमार, सलीम अहमद, मोहम्मद शाहवेज आदि मौके पर पहुंचे और उन्होंने भूमि की पैमाइश की। नगर के लेखपाल ब्रहम सिंह रवि ने बताया कि नापतौल में संतोष गुप्ता द्वारा किए जा रहे अपनी जमीन पर निर्माण में तालाब की भूमि नहीं है। शिकायत गलत की गई है। तालाब की भूमि का नम्बर अलग है। उन्होंने बताया कि पैमाइश की रिपोर्ट तहसीलदार को सौंपकर निर्माण कार्य फिर से शुरू करा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी