बिजएन- 6, संत रविदास जयंती पर झंडा जुलूस को लेकर प्रशासन अलर्ट

बिजनौरजेएनएन। रविदास जयंती पर श्यामीवाला में झंडा जुलूस को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है। बुधवार को एसडीएम और तहसीलदार ने श्यामीवाला पहुंचकर दोनों समुदायों के लोगों से मुलाकात कर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Jan 2020 10:53 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jan 2020 06:06 AM (IST)
बिजएन- 6, संत रविदास जयंती पर झंडा जुलूस को लेकर प्रशासन अलर्ट
बिजएन- 6, संत रविदास जयंती पर झंडा जुलूस को लेकर प्रशासन अलर्ट

संत रविदास जयंती पर झंडा जुलूस को लेकर प्रशासन अलर्ट

बिजनौर,जेएनएन। रविदास जयंती पर श्यामीवाला में झंडा जुलूस को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है। बुधवार को एसडीएम और तहसीलदार ने श्यामीवाला पहुंचकर दोनों समुदायों के लोगों से मुलाकात कर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

नजीबाबाद तहसील के गांव श्यामीवाला में संत रविदास जयंती पर आयोजित होने वाले झंडा जुलूस निकालने वाले मार्ग को लेकर कई वर्षों से विवाद चल रहा है। नौ फरवरी को रविदास जयंती होने के कारण एक बार फिर से प्रशासन अलर्ट हो गया है। गांव में जुलूस आयोजन को लेकर किसी तरह की विवाद की स्थिति उत्पन्न न हो, इसको लेकर एसडीएम संगीता और तहसीलदार राधेश्याम शर्मा मंडावली पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गए। एसडीएम व तहसीलदार ने समुदाय विशेष और अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों की संयुक्त बैठक ली। एसडीएम ने स्पष्ट किया संत रविदास झंडा जुलूस के रास्ते को लेकर विवाद का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। दोनों समुदाय के लोगों से शांति की अपील की। उन्होंने स्पष्ट किया कि शांति व्यवस्था में खलल उत्पन्न करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। बैठक में ग्राम प्रधान शमशीद अहमद, मेहर सिंह, संतराम, रमेश कुमार, डॉ. अय्यूब, सोमपाल, संजीव, महमूद, यासीन, सत्तार, शमीम अहमद, नसीम आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी