सम्मेलन में गिनाई भाजपा की उपलब्धियां

धामपुर में भाजपा पंचायत प्रकोष्ठ के तत्वावधान में पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन में ब्लाक प्रमुख क्षमा हेमलता चौहान ने भाजपा की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश एवं केंद्र सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने करा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:30 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:30 PM (IST)
सम्मेलन में गिनाई भाजपा की उपलब्धियां
सम्मेलन में गिनाई भाजपा की उपलब्धियां

बिजनौर, जागरण टीम। धामपुर में भाजपा पंचायत प्रकोष्ठ के तत्वावधान में पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन में ब्लाक प्रमुख क्षमा हेमलता चौहान ने भाजपा की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश एवं केंद्र सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने करा रही है। क्षेत्रीय विधायक अशोक कुमार राणा के पुत्र प्रियंकर राणा ने ग्रामवासियों को भाजपा की नीतियों की जानकारी दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी की लाभकारी योजनाओं को जमीनी स्तर पर लाभार्थियों तक पहुंचाने का आह्वान किया। सम्मेलन में उज्जवल चौहान, डा. रश्मि रावल, अनीता चौहान, भविराज चौहान ने मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नीरज प्रताप सिंह ने किया। वर्तमान समय में नारी सशक्तीकरण की आवश्यकता

कृष्णा कालेज आफ लॉ बिजनौर में 'वर्तमान समय में नारी सशक्तिकरण की आवश्यकता' विषय पर रैली का आयोजन किया गया। रैली में छात्र-छात्राओं ने महिलाओं का सम्मान करने, समाज में उच्च स्थान प्रदान करने का संदेश दिया। कृष्णा कालेज से प्रारम्भ होकर जागरूकता रैली ग्राम शहबाजपुर खाना से नलकूप कालोनी होते हुए वापिस कालेज पर का समापन हुआ। विद्यार्थियों ने महिला सशक्तिकरण से सम्बन्धित नारे भी लगाएं तथा उत्साहपूर्वक बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

कालेज के विधि विभागाध्यक्ष प्रदीप राठौर ने महिलाओं के उत्थान से संबंधित कानूनों तथा महिलाओं की समान भागीदारी के संबंध में लोगों को जागरुक किया। रैली को महाविद्यालय के संस्थापक निदेशक राजीव कुमार, प्रबन्धक मनोज कुमार, प्रबंध निदेशक पवन कुमार, कृष्णा कालेज आफ ला के प्राचार्य डा. परवेज अहमद खान, कृष्णा कालेज आफ साइंस की प्राचार्या डा. सीमा शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में विद्यार्थियों के साथ विधि विभाग के प्रवक्ता सुरेश सिंह, शिवकुमार, पूजा ठाकुर, कंचन, अंकित कश्यप, आफाक अहमद, दीपिका उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी