युवती के दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

नहटौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासी 25 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार लिया। पीड़िता मानसिक रूप से कमजोर है। आरोपित इसका फायदा उठाकर 30 नवंबर को उसे बहला-फुसला कर ले गया था। घटना के समय मां घर पर नहीं थी। परिवार ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:21 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:21 PM (IST)
युवती के दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार
युवती के दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

बिजनौर, टीम जागरण। नहटौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासी 25 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार लिया। पीड़िता मानसिक रूप से कमजोर है। आरोपित इसका फायदा उठाकर 30 नवंबर को उसे बहला-फुसला कर ले गया था। घटना के समय मां घर पर नहीं थी। परिवार ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी।

नहटौर के एक गांव में मानसिक रूप से कमजोर 25 वर्षीय युवती परिवार के साथ रहती है। बताया गया है कि उसके पिता बीमार रहते हैं, 30 नवंबर को मां और भाई शहर से बाहर गए हुए थे। युवती पिता के साथ घर में थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला आरोपित नाजिम युवती को कोई चीज दिलाने की बात कह कर बहला फुसला कर ले गया। आरोपित उसे बाइक पर बैठाकर जंगल ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि उसने युवती को यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी, लेकिन अगले दिन जब युवती की मां घर लौटी तो उसने युवती की हालत देकर उससे पूछताछ की, जिस पर युवती ने सारी बात बता दी। पीड़ित परिवार ने दो दिन पूर्व पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित नाजिम को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपित नाजिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया। अदालत ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी