स्कूल में घुसे युवक की पीट-पीटकर कर हत्या

एक युवक की शनिवार रात स्कूल में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस दौरान काफी देर तक स्कूल के गेट पर स्वजन ने हंगामा भी किया। युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने स्कूल संचालिका शिक्षिका और उसके भाई के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:38 PM (IST)
स्कूल में घुसे युवक की पीट-पीटकर कर हत्या
स्कूल में घुसे युवक की पीट-पीटकर कर हत्या

जेएनएन, बिजनौर। एक युवक की शनिवार रात स्कूल में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस दौरान काफी देर तक स्कूल के गेट पर स्वजन ने हंगामा भी किया। युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने स्कूल संचालिका, शिक्षिका और उसके भाई के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली देहात क्षेत्र के अकबराबाद बुंदकी रोड पर ग्राफिक एरा एकेडमी है। इसकी संचालिका सर्वेश निवासी बाहुपुरा थाना किरतपुर हैं। शिक्षिका ललिता व उसका भाई सौरभ पुत्र गोकुल सिंह निवासी गंगूवाला थाना नजीबाबाद एकेडमी में बच्चों को पढ़ाते हैं। तीनों ने एकेडमी में ही आवास बना रखा है। शनिवार रात 30 वर्षीय जितेंद्र पुत्र मुनेश निवासी सिकंदरपुर गांव एकेडमी में घुस आया। संचालिका सर्वेश, शिक्षिका ललिता और सौरभ ने लाठी-डंडों से पीटकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने जितेंद्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। एसपी देहात संजय कुमार व सीओ सुमित शुक्ला ने मौका मुआयना किया। युवक के पिता का आरोप है कि उनके बेटे को स्कूल में खींचकर बंद कर लिया था और घंटो तक उसकी पिटाई की गई। पिता मुनेश की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर संचालिका सर्वेश, शिक्षिका ललिता व उसके भाई सौरभ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जेल से छूट कर आया था जितेंद्र

29 मार्च को भी जितेंद्र एकेडमी में घुस गया था। उस वक्त भी विवाद हुआ था। उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। थाना कोतवाली देहात पुलिस ने उसे एनडीपीएस एक्ट की धारा में जेल भेजा था। हाल ही में वह जेल से छूटकर आया था।

सिपाही के आने के बाद खुला गेट

ग्रामीणों ने बताया कि जितेंद्र के चिल्लाने की आवाज सुनकर सैकड़ों ग्रामीण स्कूल पहुंच गए थे, लेकिन ताला अंदर से बंद था। यूपी-112 पर तैनात सिपाही भी गेट के बाहर ही खड़े रहे। स्कूल संचालिका ने हल्का सिपाहियों के आने के बाद गेट का ताला खोला। लोगों का कहना है कि अगर पहले ही गेट खोल दिया जाता तो जितेंद्र की जान भी बच सकती थी।

इनका कहना है..

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दो माह पूर्व दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। इसी रंजिश में युवक की हत्या हुई है। आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

संजय कुमार, एसपी देहात।

chat bot
आपका साथी