अधेड़ की मौत पर अस्पताल में हंगामा

जेएनएन बिजनौर। धनौरा मार्ग पर रेलवे क्रासिग के निकट स्थित एमडी अस्पताल में इलाज के दौरान अधे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:49 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:49 PM (IST)
अधेड़ की मौत पर अस्पताल में हंगामा
अधेड़ की मौत पर अस्पताल में हंगामा

जेएनएन, बिजनौर। धनौरा मार्ग पर रेलवे क्रासिग के निकट स्थित एमडी अस्पताल में इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई। बताया जाता है कि अधेड़ के सीने में दर्द उठा, जिस पर चिकित्सक द्वारा इंजेक्शन लगाया गया। अधेड़ की मौत पर परिजनों का गुस्सा भड़क उठा और जमकर हंगामा किया। चिकित्सक पर गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचते हुए मामला शांत कराया।

धनौरा रोड पर रेलवे क्रासिग के पास एमडी हास्पिटल के नाम से अस्पताल है। शाम के समय बास्टा के बीबीपुरा मोहल्ला निवासी आबिद 55 वर्ष पुत्र हमीद के सीने में दर्द हुआ तो परिजन उसे एमडी हास्पिटल इलाज के लिए लाए। परिजनों के मुताबिक चिकित्सक द्वारा उनकी जांच की गई, कुछ देर बाद उन्होंने जैसे ही उसे इंजेक्शन लगाया तो अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। आबिद की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। वहीं, चिकित्सक पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया। जमकर हंगामा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षों में पुलिस की मौजूदगी में वार्ता जारी थी। उधर, चिकित्सक से फोन पर वार्ता करने का प्रयास किया गया तो उनसे वार्ता नहीं हो सकी।

महिला पुलिसकर्मियों को दिए सुरक्षा और बचाव की सीख

जेएनएन, बिजनौर : पुलिस लाइन में उत्तर प्रदेश सरकार के विशेष अभियान मिशन शक्ति के तहत महिला सुरक्षा कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में एंटी रोमियो और महिला हेल्प डेस्क में लगी महिला पुलिसकर्मियों को प्रशिक्षित किया गया। इस दौरान बचाव और सुरक्षा का गुर सिखाए गए। महिला अपराध के बारे में ग्राफिक और वीडियो के माध्यम से जागरूक किया गया।

गुरुवार को पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाधिकारी डीएम रमाकांत पांडेय और एसपी डा.धर्मवीर सिंह ने किया। महिला सुरक्षा कार्यशाला में एसपीजी व पैरामिलेट्री से सेवानिवृत्त प्रमोद भारती, धनजंय शाही, उमा, मनीष कुमार ने एंटी रोमियो स्क्वायड, महिला रिपोर्टिंग चौकी और महिला डेस्क पर नियुक्त महिला आरक्षियों और दारोगाओं को ट्रेनिग दी। विनडेट सिक्योरिटी सॉल्यूशन के सीईओ प्रमोद भारती ने महिला पुलिसकर्मियों को सुरक्षित रखने, हमलावरों का सामना करने और बचाव के गुर सिखाएं। इसके अतिरिक्त महिला पुलिसकर्मियों को जुड़ो-कराटे, शस्त्रों के हमले से खुद का बचाव आदि का प्रशिक्षण दिया। टीम ने इस दौरान महिलाओं के साथ होने वाले अपराध की सीसीटीवी फुटेज को स्क्रीन पर दिखाकर जागरूक किया। बताया कि संदिग्ध होने पर महिलाओं और बालिकाओं को सतर्क होना चाहिए। डीएम व एसपी ने कहा कि मिशन शक्ति शासन की एक महत्वपूर्ण योजना है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के अपराधों पर पुलिस लापरवाई न बरते। कार्यशाला में एएसपी सिटी/नोडल अधिकारी मिशन शक्ति, सीओ अफजलगढ़ सुनीता दहिया, सीओ डा.गणेश कुमार गुप्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी