दो महिलाओं से 30 हजार रुपये व मोबाइल छीना

धामपुर नगर के मोहल्ला बाड़वान निवासी एक महिला बाजार से सामान लेने गई थी। इस बीच बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया। वहीं स्योहारा के गांव फैजुल्लापुर निवासी एक महिला से बदमाशों ने 30 हजार रुपये छीन लिए। पीड़ितों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:11 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:11 PM (IST)
दो महिलाओं से 30 हजार रुपये व मोबाइल छीना
दो महिलाओं से 30 हजार रुपये व मोबाइल छीना

जेएनएन, बिजनौर। धामपुर नगर के मोहल्ला बाड़वान निवासी एक महिला बाजार से सामान लेने गई थी। इस बीच बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया। वहीं स्योहारा के गांव फैजुल्लापुर निवासी एक महिला से बदमाशों ने 30 हजार रुपये छीन लिए। पीड़ितों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

धामपुर के मोहल्ला बाड़वान निवासी निशा रानी मुख्य बाजार में खारी कुआं से मंगलवार शाम कुछ सामान लेने गई थी। बताया जाता है कि इस बीच वह अपने मोबाइल पर बात कर रही थी। तभी पीछे से बाइक सवार बदमाश आए और महिला का मोबाइल झपटकर फरार हो गए। महिला ने शोर भी मचाया, लेकिन जब तक लोग मौके की ओर दौड़े, तब तक बदमाश फरार हो गए। महिला ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार त्यागी ने बताया कि मामले की जांच करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

स्योहारा : गांव फैजुल्लापुर निवासी नासरा खातून ने बताया कि वह सोमवार को अपनी मां के घर से 30 हजार रुपए लेकर अपने घर जा रही थी। इस बीच जब वह गांव से कुछ आगे चली तो दो युवकों ने उससे 30 हजार रुपए छीन लिए। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया जबकि दूसरा फरार हो गया। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी नरेन्द्र कुमार गौड़ का कहना है कि मामला आपसी लेनदेन का प्रतीत हो रहा है। एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी