263 लोगों की हुई सैंपलिग

जेएनएन शामली। ब्लाक कार्यक्रम प्रबंधक अतुल गर्ग ने बताया कि गुरुवार को नगर के सीएचसी कचहरी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:53 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:08 PM (IST)
263 लोगों की हुई सैंपलिग
263 लोगों की हुई सैंपलिग

जेएनएन, शामली। ब्लाक कार्यक्रम प्रबंधक अतुल गर्ग ने बताया कि गुरुवार को नगर के सीएचसी, कचहरी परिसर व नगर क्षेत्र में सैंपलिग अभियान चलाया गया। इस दौरान 142 सैंपल एंटीजन किट से लिए गए, जिनमें सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई। जबकि आरटीपीसीआर किट से 121 सैंपल लेकर जांच हेतु प्रयोगशाला भेज दिए गए हैं।--

391 लोगों को लगा कोरोना टीका

संवाद सूत्र, कैराना : क्षेत्र में आठ बूथों पर स्वास्थ्य विभाग ने 391 लोगों को कोरोना टीका लगाया।

ब्लाक कार्यक्रम प्रबंधक अतुल गर्ग ने बताया कि गुरुवार को नगर के सीएचसी, पीएचसी गांव भूरा, पीएचसी गांव कंडेला, पीएचसी ऊंचागांव, एससी गांव बीनडा, एससी गांव रामड़ा, एससी गांव बुच्चाखेड़ी व एससी गांव तितरवाड़ा में टीकाकरण किया गया। इस दौरान कुल 391 लाभार्थियों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया।

कोविड-19 गाइडलाइन के पालन में न बरतें लापरवाही

जेएनएन, शामली : कोविड-19 का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कोविड चैन को तोड़ना जरूरी हो गया। जिला प्रशासन लगातार कोविड गाडलाइन का पालन करने पर जोर दे रहा है। बाजारों में भीड़ बढ़ने व शारीरिक दूरी मास्क के प्रयोग में हीला हवाली पर एडीएम अरविद कुमार सिंह ने कड़ा रूख अपनाया है। उन्होंने कोविड गाइडलाइन का अनिवार्य पालन कराने व नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई के निर्देश अधिकारियों को दिए है।

गुरुवार को अपर जिलाधिकारी अरविद कुमार सिंह ने कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए गंभीरता के साथ कोविड गाइडलाइन का पालन करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि सभी अपने घरों के अंदर रहे बिना जरूरी कार्य के घर से बाहर न निकलें और बाजारों में भीड़भाड़ न लगाएं। शासन और प्रशासन के दिए जा रहे दिशा-निर्देशों का 100 फीसद पालन करें। उन्होंने आम जनता से अपील की कि शारीरिक दूरी व मास्क का प्रयोग करें और कोरोनो से खुद व परिवार को बचाए। कोविड-19 से सतर्कता व बचाव रोकथाम के लिए प्रत्येक नागरिक के स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है कि वह शारीरिक दूरी व मास्क लगाए। किसी भी समस्या के लिए जिला मुख्यालय पर स्थापित एकीकृत कोविड कंट्रोल एंड कमांड सेंटर नंबर-01398- 270203 पर अपनी शिकायत दर्ज का सकते हैं। प्रत्येक शिकायत का तत्काल निस्तारण किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी