समाधान दिवस में दर्ज की गई 13 शिकायतें

धामपुर नगर एवं देहात के समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें कुल 13 शिकायतें आई जिसमें तीन का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायतों के निस्तारण को लेखपाल व विभागीय अधिकारियों को मौके पर भेजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:24 PM (IST)
समाधान दिवस में दर्ज की गई 13 शिकायतें
समाधान दिवस में दर्ज की गई 13 शिकायतें

जेएनएन, बिजनौर। धामपुर नगर एवं देहात के समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें कुल 13 शिकायतें आई जिसमें तीन का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायतों के निस्तारण को लेखपाल व विभागीय अधिकारियों को मौके पर भेजा गया है।

धामपुर कोतवाली परिसर में आयोजित समाधान दिवस में पांच शिकायतें आई। इनमें से एक शिकायत का मौके पर ही निस्तारण कर दिया है। कोतवाल पीके सिंह ने बताया कि सभी शिकायतों को संबंधित विभाग व लेखपालों को स्थानांतरित कर दिया गया है।

नहटौर : शनिवार को आयोजित थाना दिवस में पांच शिकायतें आई। इनमें से दो शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया है। कोतवाल सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि अन्य शिकायतों को विभागीय अफसरों को जल्द निस्तारण के लिए सौंप दिया गया है।

अफजलगढ़ : थाना दिवस में तीन शिकायतें आई। कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने बताया कि संबंधित लेखपाल व अधिकारियों को निस्तारण के लिए मौके पर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही सभी शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। इस अवसर पर लेखपाल बेनीराम, शीशराम सिंह, ऋषिपाल सिंह, आस मोहम्मद आदि उपस्थित रहे। थाना दिवस में चार शिकायतें प्राप्त हुई

नगीना थाना प्रांगण में शनिवार को एसडीएम घनश्याम वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित थाना दिवस में कुल चार शिकायतें दर्ज की गईं, जिन्हें निस्तारण के लिए संबंधित ग्राम के लेखपालों को सौंप दिया गया। समाधान दिवस में सुनीं शिकायतें

समाधान दिवस में एसडीएम परमानंद झा एवं सीओ गजेंद्रपाल सिंह ने जनशिकायतों का निस्तारण किया। एसडीएम ने लंबित शिकायतों के निस्तारण के लिए राजस्वकर्मियों एवं पुलिसकर्मियों को तत्पर रहने और शिकायत निस्तारण कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। थाना प्रभारी दिनेश गौड़, इंस्पेक्टर क्राइम अर्जुन सिंह, एसएसआइ राजीव चौधरी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी