अंतरराज्यीय बाइक लुटेरे गैंग के 12 सदस्य गिरफ्तार, 24 बाइकें बरामद

पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक लुटेरे गैंग के 12 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिसमें गैंग लीडर भी शामिल है। इनके पास से 24 बाइक फर्जी नंबर प्लेट मास्टर चाबी और चार तमंचे मिले हैं। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:44 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:44 PM (IST)
अंतरराज्यीय बाइक लुटेरे गैंग के 12 सदस्य गिरफ्तार, 24 बाइकें बरामद
अंतरराज्यीय बाइक लुटेरे गैंग के 12 सदस्य गिरफ्तार, 24 बाइकें बरामद

जेएनएन, बिजनौर। पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक लुटेरे गैंग के 12 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिसमें गैंग लीडर भी शामिल है। इनके पास से 24 बाइक, फर्जी नंबर प्लेट, मास्टर चाबी और चार तमंचे मिले हैं। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया।

शनिवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि हल्दौर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने शुक्रवार रात गोलबाग तिराहे के पास पांच बाइकों पर सवार सात युवकों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिग कर दी। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। उनके पास से लूट की पांच बाइक और दो तमंचे मिले। आरोपितों की निशानदेही पर बंद पड़े चारु पेपर मिल के पास से 19 ओर बाइकें बरामद कर गिरोह के पांच और सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि गैंग लीडर संजू सैनी अपने साथियों के साथ वाहन लूट और चोरी की वारदात करता था। वारदात के समय दो बाइकों पर छह बदमाश साथ चलते थे। सुनसान स्थानों पर लूट के अलावा मंडप और अस्पतालों से भी अधिकांश स्पलेंडर बाइक चोरी करते थे। इस गैंग ने अमरोहा, हापुड़, मुरादाबाद, उत्तराखंड और दिल्ली से बाइक लूटी व चोरी की हैं। गिरोह में शामिल विशाल मिस्त्री अपनी दुकान पर बाइकों के पुर्जे बदल देता था और फर्जी नंबर प्लेट लगा देता था। उज्जवल नए लड़कों को आठ से दस हजार रुपये में बाइक बेच देता था। यह गैंग हीमपुर दीपा, झालू समेत कई थाना क्षेत्रों में वारदात कर चुका है। गिरोह को इंटरस्टेट गैंग में पंजीकृत कर सभी की हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी। एसपी ने टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। प्रेस वार्ता में एसपी सिटी प्रवीण रंजन, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता, प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार, दारोगा संजय कुमार मौजूद थे।

गिरफ्तार आरोपित

-गैंग लीडर संजू सैनी निवासी सब्दलपुर रेहरा गांव, थाना हीमपुर दीपा

-सौरभ सैनी निवासी बेरखेड़ा गांव धामपुर

-नकुल व अमित सैनी निवासी तिमरपुर गांव शहर कोतवाली

-अनमोल व कामेंद्र निवासी सादीपुर उर्फ प्रेमनगर गांव थाना हल्दौर

-अब्दुल मन्नान निवासी किरार खेड़ी गांव धामपुर

-उज्जवल निवासी हरदासपुर गढ़ी गांव, हल्दौर

-विशाल निवासी मंडौरा जट गांव, हीमपुर दीपा

-तरुण सैनी निवासी मोहल्ला बाड़वान, धामपुर

-सोमेंद्र नागर निवासी सुल्तानपुर गांव, हल्दौर

-मनोरभपाल निवासी भरत विहार कालोनी शहर कोतवाली।

chat bot
आपका साथी