ट्रेन से गिरे युवक की अस्पताल में मौत

नगर स्थित ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन के पश्चिमी आउटर के पास ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई। मृतक के शव को लेकर देर रात तक अस्पताल में चली पंचायत के बाद गोपीगंज पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुवार को हुई घटना में इलाहाबाद से वाराणसी की ओर जा रही ट्रेन से अयोध्या निवासी अभय सिंह 2

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jun 2019 09:46 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2019 09:46 PM (IST)
ट्रेन से गिरे युवक की अस्पताल में मौत
ट्रेन से गिरे युवक की अस्पताल में मौत

जासं, लालानगर (भदोही) : नगर स्थित ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन के पश्चिमी आउटर के पास ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई। शव को लेकर देर रात तक अस्पताल में चली पंचायत के बाद गोपीगंज पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुवार को हुई घटना में इलाहाबाद से वाराणसी की ओर जा रही ट्रेन से अयोध्या निवासी अभय सिंह 28 अबूझ हाल में गिराई स्थित पश्चिमी आउटर के पास नीचे गिर गए। ट्रेन की चपेट में आ जाने से गंभीर रुप से से घायल हो गये थे।

घायल अवस्था में गिरे युवक को देख कर राहगीरों ने रेलवे पुलिस को सूचना दे दी। गंभीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया। उपचार के दौरान ही युवक की मौत हो गई। घायल युवक ने अस्पताल में अपना नाम अभय सिंह निवासी अयोध्या बताया था। जब कि युवक के हाथ में अविनाश सिंह लिखा पाया गया। उपचार शुरु होने के बाद रेलवे पुलिस वापस चली गई। उसके बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शव को लेकर स्थानीय पुलिस से विवाद खड़ा हो गया। गोपीगंज पुलिस इसे रेलवे पुलिस का मामला बताते हुए शव को कब्जे में लेने से इन्कार कर दिया। अस्पताल में शव को लेकर विवाद की स्थिति देख अधीक्षक आशुतोष पांडेय ने उच्चाधिकारियों को जानकारी दिया। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर गोपीगंज पुलिस शव को कब्जे मे ले लिया। घटना के बाबत पुलिस की कार्यशैली पर लोगों ने असंतोष जताया है।

chat bot
आपका साथी