सड़क हादसे में युवक की मौत, तीन घायल

क्षेत्र के चकप्रेमगिरी गांव के पास रविवार की रात आमने-सामने हुई दो बाइकों की टक्कर में सुरेंद्र गौतम (35) की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 08:41 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 11:50 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, तीन घायल
सड़क हादसे में युवक की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : क्षेत्र के चकप्रेमगिरी गांव के पास रविवार की रात आमने-सामने हुई दो बाइकों की टक्कर में सुरेंद्र गौतम (35) की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सुरियावां क्षेत्र के डगहर गांव के सुरेंद्र गौतम अपने ससुराल मुंगरी गांव में अमरनाथ गौतम के यहां आए हुए थे। वह रविवार की रात सुभाषनगर भरत मिलाप देखने जा रहा था, इसी बीच एक ही बाइक पर सवार कुरमैचा गांव के जयप्रकाश साहू, दयाशंकर गौतम, मंगलगिरी चकप्रेमगिरी गांव के पास आमने-सामने भिड़ गए। इस दौरान सुरेंद्र गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार जय प्रकाश, दयाशंकर और मंगलगिरी गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक सुरेंद्र गौतम की पत्नी मालती देवी ने तीनों घायलों के खिलाफ ऊंज थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया है। घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों में कोहराम मच गया।

-----------------

ऑटो बाइक की टक्कर युवक घायल

गोपीगंज (भदोही) : नगर में राजमार्ग बड़ा चौराहा के पास रविवार की देर रात हुए सड़क हादसे में बाइक सवार रवि चौहान गम्भीर रुप से घायल हो गया। घायलावस्था में बाइक पर पीछे बैठा उसका छोटा भाई उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सुरियावां थाना क्षेत्र के पाली निवासी रवि चौहान ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद बाइक से अपने भाई के साथ घर जा रहा था। जैसे ही वह बड़ा चौराहा के पास पहुंचा तो सामने से आ रही ऑटो ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह गिर कर चोटहिल हो गया।

chat bot
आपका साथी