सड़क हादसे में युवक की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता सुरियावां(भदोही) क्षेत्र के दुर्गागंज मार्ग पर बाइपास के पास मंगलवार को आमने

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:25 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:25 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, एक गंभीर
सड़क हादसे में युवक की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता, सुरियावां(भदोही): क्षेत्र के दुर्गागंज मार्ग पर बाइपास के पास मंगलवार को आमने- सामने हुई बाइक भिड़ंत में रिकू दुबे (35) की मौत हो गई जबकि राकेश दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया।

सुरियावां थाना क्षेत्र के पूरे दरियांव (अभिया) निवासी रिकू दुबे और राकेश दुबे एक ही बाइक पर सवार होकर सुरियावां बाजार आए थे। वह बाजार से घर जा रहे थे कि बाइपास के पास आमने-सामने टक्कर हो गई। दोनों लोग दूर फेंका गए। टक्कर इतना तेज था कि रिकू दुबे के सिर में गंभीर चोट लग गई। सुरियावां पुलिस घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर चिकित्सकों ने रिकू दुबे को मृत घोषित कर दिया। राकेश की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। मृतक के दो पुत्र एवं दो पुत्रियां हैं। पत्नी संगीता देवी का रो- रो कर बुरा हाल हो गया।

-----------------------

परीक्षा देकर जा रही छात्रा सहित तीन घायल

सुरियावां- भदोही मार्ग पर कस्तूरीपुर बाजार में मंगलवार को आमने-सामने बाइक की टक्कर हो गई। इस दौरान पिता- पुत्री सहित तीन घायल हो गए। चौरी निवासी शिप्रा श्रीवास्तव सुरियावां स्थित घनश्यामदुबे डिग्री कालेज में परीक्षा देकर वापस बाइक से अपने पिता माता प्रसाद श्रीवास्तव एवं चालक शुभम दुबे के साथ एक ही बाइक से घर जा रही थी। कस्तूरीपुर बाजार के पास सामने आ रही बाइक से टक्कर हो जाने से तीनों गिरकर घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी