ट्रैक्टर और बाइक में टक्कर से युवक की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता ऊंज(भदोही) कोईरोना थाना क्षेत्र के बेरवापहाड़पुर गांव के पास बाइक और

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 08:36 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 08:36 PM (IST)
ट्रैक्टर और बाइक में टक्कर से युवक की मौत, एक गंभीर
ट्रैक्टर और बाइक में टक्कर से युवक की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता, ऊंज(भदोही): कोईरोना थाना क्षेत्र के बेरवापहाड़पुर गांव के पास बाइक और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई। इस दौरान आलोक मिश्र (35) की मौत हो गई जबकि अमीरचंद कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

नगरदह गांव निवासी अष्टभुजा मिश्र का पुत्र आलोक मिश्र और गजाधरपुर ओझापुर गांव निवासी अमीरचंद कनौजिया एक ही बाइक से घर जा रहे थे। वह जैसे ही बेरवांपहाड़पुर के पास पहुंचे कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर से भिड़ गए। सड़क पर गिरने से आलोक के सिर में गंभीर चोट लग गई, जिससे मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल अमीरचंद को आनन- फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डीघ ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष चित्रकूट पूरी ने बताया ट्रैक्टर चालक अंधेरा होने के कारण फरार हो। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। लगाए होते हेलमेट तो बच जाती जान

यातायात विभाग और पुलिस की ओर से लगातार जागरूक किए जाने के बाद भी लोग बाइक चलाते समय हेलमेट का प्रयोग नहीं करते हैं। कुछ लोग तो पुलिस के डर से हेलमेट लिए रहते हैं लेकिन लगाते नहीं हैं। आलोक भी हेलमेट लिए थे लेकिन वह बाइक के पीछे बांधे हुए थे। यदि हेलमेट लगाए होते तो जान बच जाती है। जोरदार टक्कर होने के बाद वह सड़क पर गिर गए। सिर में चोट अधिक लगने से मौके पर ही जान चली गई। जीवन के लिए हेलमेट बहुत ही जरूरी है।

chat bot
आपका साथी