शौचालय की टंकी से भिड़ा अनियंत्रित ट्रैक्टर

शहर के छितनी तालाब मार्ग स्थित एक शौचालय की टंकी में रविवार को सुबह एक अनियंत्रित ट्रैक्टर जा भिड़ा। इससे जहां टंकी क्षतिग्रस्त हो गई वहीं ट्रैक्टर भी टंकी में जाकर फंस गया। इससे मोहल्ले में भीड़ जमा हो गई। हालांकि बाद में नुकसान की भरपाई के बाद मामला रफा दफा कर दिया गया। मिट्टी लगे ट्रैक्टरों के शहर के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 05:22 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 10:38 PM (IST)
शौचालय की टंकी से भिड़ा अनियंत्रित ट्रैक्टर
शौचालय की टंकी से भिड़ा अनियंत्रित ट्रैक्टर

जासं, भदोही : नगर के छितनी तालाब मार्ग स्थित एक शौचालय की टंकी में रविवार को सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर जा भिड़ा। इससे जहां टंकी क्षतिग्रस्त हो गई वहीं ट्रैक्टर भी टंकी में फंस गया। इससे मोहल्ले में काफी देर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। हालांकि बाद में नुकसान की भरपाई के बाद मामला रफा- दफा कर दिया गया।

मिट्टी लगे ट्रैक्टरों का शहर के भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में धड़ल्ले से भ्रमण गंभीर दुर्घटना को दावत दे रहा है। ¨चता की बात तो यह है कि सब कुछ जानते हुए भी पुलिस अनदेखी कर रही है। रविवार को छितनी तलाब स्थित दामोदर प्रसाद बरनवाल के घर के बाहर निर्मित शौचालय की टंकी से एक अनियंत्रित ट्रैक्टर जा भिड़ा। इसे संयोग ही कहा जाएगा कि कोई राहगीर नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा होने से इन्कार नहीं किया जा सकता था। सूचना पर पहुंचे ट्रैक्टर स्वामी ने नुकसान की भरपाई का भरोसा दिलाया।

chat bot
आपका साथी