ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत, एक गंभीर

वाराणसी-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को दो अलग-अलग हादसों में ट्रक की चपेट में आने से मुनौवर अली (70) और ज्ञानचंद (32) की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Jun 2020 08:50 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 06:01 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत, एक गंभीर
ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता, गोपीगंज/खमरिया (भदोही): वाराणसी-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को दो अलग-अलग हादसों में ट्रक की चपेट में आने से मुनौवर अली (70) और ज्ञानचंद (32) की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक को बरामद कर लिया जबकि चालक फरार हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। परिजनों में कोहराम मच गया।

ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी बाजार निवासी मनौवर अली अपने भाई लल्लू के साथ हंडिया के प्रयागराज में रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे। दोपहर बाद दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। वह जैसे ही कोतवाली के सामने पहुंचे कि सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक के पिछले चक्के के नीचे मुनौवर कुछ दूर तक घिसटते रहे। नागरिकों के शोर मचाने पर चालक ट्रक को रोका तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। भाई लल्लू ट्रक की बॉडी से उलझकर दूर जा गिरा था जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं।

खमरिया प्रतिनिधि के अनुसार: औराई थाना क्षेत्र के कोईलरा गांव के ज्ञानचंद एक ही बाइक पर दो महिलाएं और एक बच्चा को लेकर गोपीगंज जा रहे थे। लालानगर टोल प्लाजा के पास पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से ज्ञानचंद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार महिलाएं और बच्चा बाल-बाल बच गए। आस-पास के पहुंचे लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची औराई पुलिस ने किसी तरह जाम को समाप्त कराया। पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया जबकि चालक और खलासी फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी