सड़क हादसे में घायल दो की इलाज के दौरान मौत

जासं चौरी भदोही भदोही-औराई मार्ग स्थित बभनौटी के पास रविवार को हुई सड़क दुर्घटना म

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 04:44 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:44 PM (IST)
सड़क हादसे में घायल दो की इलाज के दौरान मौत
सड़क हादसे में घायल दो की इलाज के दौरान मौत

जासं, चौरी, भदोही : भदोही-औराई मार्ग स्थित बभनौटी के पास रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल सांवरलाल चौहान और कन्हैयालाल की वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना में दो सगे भाइयों की मौत से भाला गांव में मातम पसर गया है। सावंरलाल के छोटे भाई रामेश्वर चौहान की रविवार को घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। घटना में घायल 15 लोगों में आठ अब भी विभिन्न अस्पतालों में उपचार करा रहे हैं जबकि शेष लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

गांव निवासी बुजुर्ग उमाशंकर का रविवार को निधन हो गया था। शव का दाह संस्कार करने के लिए दो वाहनों में करीब 25 लोग भोगांव घाट के लिए रवाना हुए थे। बभनौटी स्थित आशापुर दिघवट गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप के ओवरटेक करने के कारण मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। मैजिक में सवार रामेश्वर चौहान (45) की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि वाहन में सवार 15 लोग घायल हो गए थे। इसमें गंभीर हालत में वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती सांवरलाल चौहान और कन्हैयालाल की रात दो बजे उपचार के दौरान मौत हो गई। घायलों में अनिल कुमार, चितामणि, सजावल राजभर, कल्लू राजभर, भइयालाल, रमाशंकर, काशीराज का उपचार भदोही के इंदिर मिल चौराहा स्थित निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।

---------------

दो परिवारों पर टूटा गम का पहाड़ा

रामराज चौहान के तीन पुत्रों में सांवरलाल चौहान बड़े थे जबकि रामेश्वर चौहान दूसरे नंबर पर थे। रामेश्वर मजदूरी करते थे जबकि सावंरलाल सब्जी की दुकान लगाते थे। तीसरा पुत्र मुंबई रहता है। दोनों भाइयों के मौत की सूचना मिलने के बाद वह मुंबई से घर के लिए रवाना हो चुके हैं। घटना के 24 घंटे के बाद भी प्रशासन की तरफ मृतक परिजनों की सुधि नहीं ली गई।

chat bot
आपका साथी