11 एटीएम कार्ड के साथ प्रधान पुत्र सहित दो जालसाज गिरफ्तार

क्षेत्र के नेतानगर के पास क्राइम ब्रांच की टीम ने 11 एटीएम और एक ग्रीन कार्ड के साथ प्रधान पुत्र सहित दो जालसाजों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक फरार हो गया। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। जालसाजों ने महाराष्ट्र के तीन लोगों के ाखाते से एक लाख रुपये उड़ा चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 06:00 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 06:00 PM (IST)
11 एटीएम कार्ड के साथ प्रधान पुत्र सहित दो जालसाज गिरफ्तार
11 एटीएम कार्ड के साथ प्रधान पुत्र सहित दो जालसाज गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सुरियावां (भदोही) : क्षेत्र के नेतानगर के पास क्राइम ब्रांच की टीम ने 11 एटीएम और एक ग्रीन कार्ड के साथ प्रधान पुत्र सहित दो जालसाजों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक फरार हो गया। आरोपितों को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। जालसाजों ने महाराष्ट्र के तीन लोगों के खाते से एक लाख रुपये उड़ा चुके हैं।

जालसाजों पर नजर रखने के लिए एसपी रामबदन सिंह ने क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को जिम्मेदारी सौंपी है। क्राइम ब्रांच की टीम अजय कुमार सिंह और थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में टीम बुधवार को देर शाम सुरियावां में वाहन चेकिग कर रही थी। सूचना मिली की रामबाग में तीन शातिर जालसाज घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं। मौके पर पहुंची टीम ने कौड़र के प्रधान पुत्र हरेश उपाध्याय और चौगुना निवासी आनंद तिवारी पुत्र कृष्णानंद तिवारी को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक साथ फरार होने में सफल रहा। तलाशी के दौरान 11 एटीएम और एक ग्रीन कार्ड और 3500 रुपये नकद बरामद किया गया। क्राइम ब्रांच के प्रभारी ने बताया कि जालसाजों ने 23 मई को पालघर मुंबई निवासी लक्ष्मी वलिन के खाते से 56,000 और 24 मई को महाराष्ट्र के ही मोहम्मद सिद्दीकी अंसारी के खाते से 35,000 तथा पुणे महाराष्ट्र के सूरज कुमार के खाते से 9,900 रुपये उड़ा दिए थे। इस संबंध में लक्ष्मी वलिन ने पालघर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है। अन्य बरामद एटीएम कार्ड की जांच की जा रही है। पुलिस टीम में शिव शंकर सिंह व सचिन झा आदि थे।

chat bot
आपका साथी