हादसों में इलेक्ट्रिशियन सहित दो की मौत

गोपीगंज क्षेत्र में दो अलग-अलग हादसों में इलेक्ट्रिशियन सहित दो की मौत हो गई। तिलंगा गांव में जहां सोनू शुक्ला (25) ने कुंए में छलांग लगाकर जान दे दी वहीं हाईटेंशन की चपेट में आने से बिजली मिस्त्री सभाजीत की इहलीला समाप्त हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 05:06 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 05:06 PM (IST)
हादसों में इलेक्ट्रिशियन सहित दो की मौत
हादसों में इलेक्ट्रिशियन सहित दो की मौत

जागरण संवाददाता, लालानगर (भदोही) : गोपीगंज थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग हादसों में इलेक्ट्रिशियन सहित दो की मौत हो गई। तिलंगा गांव में जहां सोनू शुक्ला (25) ने कुंए में छलांग लगाकर जान दे दी, वहीं हाईटेंशन की चपेट में आने से बिजली मिस्त्री सभाजीत की इहलीला समाप्त हो गई। घटना से दोनों के परिजनों में कोहराम मचा रहा।

गोपीगंज थाना क्षेत्र के तिलंगा गांव निवासी विजय शंकर के घर के सामने कुंआ हैं। बुधवार को दोपहर बाद परिवार के लोग अपने-अपने काम में जुटे हुए थे। इसी बीच उनका पुत्र सोनू शुक्ल ने कुएं में छलांग लगाकर जान दे दी। परिवार के लोगों ने इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड टीम को दे दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। परिजनों के मुताबिक कई दिनों से सोनू का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। इसी तरह आजमगढ़ निवासी सभाजीत विश्वकर्मा गोपीगंज मे पड़ाव पर पंखा, मोटर, पंप आदि बनाने की दुकान चलाते थे। सुबह गिराई गांव स्थित उनके घर की बिजली आपूर्ति किसी कारण से बंद हो गई थी। वे घर के पास पोल पर लगे 63 केवी के ट्रासंफार्मर से जुड़े घर की लाईन चेक करने के लिए चढ़ थे, इस दौरान हाईटेंशन तार की चपेट मे आ जाने से गंभीर रूप से झुलस गए। परिजन उन्हे निजी चिकित्सालय ले गए जहां से सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी