सर्विसलेन के गड्ढे में फंसा ट्रक, पांच घंटे तक यातायात ठप

एक तरफ भदोही-चौरी रोड का एक लेन बाधित है तो दूसरी ओर सर्विस लेन के गड्ढे वाहनों के लिए अभिशाप साबित हो रहे हैं। किस मार्ग से आवागमन हो यह चालकों के लिए यक्ष प्रश्न बन गया है। सोमवार को सर्विस लेन में ट्रक फंसने के कारण पांच घंटे तक उक्त मार्ग से बड़े वाहनों का आवागमन ठप रहा है। इसके कारण बाइपास मार्ग पर ट्रकों की लंबी कतार लग गई। उक्त ट्रक को जेसीबी के माध्यम से बाहर निकाला गया तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 08:30 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 11:07 PM (IST)
सर्विसलेन के गड्ढे में फंसा ट्रक, पांच घंटे तक यातायात ठप
सर्विसलेन के गड्ढे में फंसा ट्रक, पांच घंटे तक यातायात ठप

जासं, भदोही : एक तरफ भदोही-चौरी रोड का एक लेन बाधित है, दूसरी ओर सर्विस लेन के गड्ढे वाहनों के लिए अभिशाप साबित हो रहे हैं। सोमवार को सर्विस लेन में ट्रक फंसने के कारण पांच घंटे तक मार्ग से बड़े वाहनों का आवागमन ठप रहा है। बाइपास मार्ग पर ट्रकों की लंबी कतार लग गई। ट्रक को जेसीबी से बाहर निकाला गया, तब कहीं राहत मिली।

जौनपुर से मीरजापुर बाइपास मार्ग पहले से ही ध्वस्त है तो सर्विस लेन व रेवड़ा मार्ग भी आवागमन के लायक नहीं रह गया है। भदोही-चौरी मार्ग पर वाहनों का आवागमन सुचारु रूप से हो रहा था लेकिन मोरवा पुल के पास सड़क धंसने के कारण मार्ग भी प्रभावित हो गया है। जाम की समस्या बढ़ गई है। सोमवार को पहले से ही वाहनों के पहिए रेंग रहे थे कि दोपहर 12 बजे जौनपुर की ओर से चौरी की ओर जा रहा एक ट्रक सर्विस लेन में फंस गया। फिर क्या था रही सही कसर भी पूरी हो गई। पर्वो से पहले पूजा समितियों की मांग पर सेतु विभाग ने सर्विस लेन के गड्ढों में ईट भर दिए थे। कुछ हद तक समस्या टल गई थी, लेकिन धीरे-धीरे सर्विस लेन पुन: गड्ढे में तब्दील हो गई। ट्रक फंसने के कारण उक्त मार्ग से बड़े वाहनों का आवागमन ठप हो गया। शाम चार बजे जेसीबी के सहयोग से ट्रक को निकाला गया तब कहीं आवागमन बहाल हो सका।

chat bot
आपका साथी