मतदान करने की दिलाई गई शपथ

जागरण संवाददाता ज्ञानपुर (भदोही) राष्ट्रीय मतदाता दिवस के के अवसर पर सोमवार को विभिन्न स्थ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:40 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:40 PM (IST)
मतदान करने की दिलाई गई शपथ
मतदान करने की दिलाई गई शपथ

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : राष्ट्रीय मतदाता दिवस के के अवसर पर सोमवार को विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रम में मतदान करने की शपथ दिलाई गई। सभी मतदाताओं से किसी भी चुनाव में बगैर किसी प्रलोभन व जातिवाद, संप्रदायवाद से परे हटकर मतदान करने पर जोर दिया गया।

विकास भवन के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में जिला विकास अधिकारी जयकेश त्रिपाठी ने उपस्थित अधिकारियों-कर्मचारियों को मतदान करने की शपथ दिलाई। कहा कि जब हम बगैर किसी लाभ, प्रलोभन व जाति-पात के भेदभाव से ऊपर उठकर स्वच्छ छवि के प्रत्यासी का चुनाव करेंगे तभी अच्छी सरकार का गठन हो सकता है।

घोसिया प्रतिनिधि के अनुसार : केशव प्रसाद मिश्र राजकीय महिला महाविद्यालय में मतदाता दिवस मनाया गया। एसडीएम आशीष मिश्र व तहसीलदार तनुजा निगम ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। डा. आराधना वर्मा व रीना सिंह ने छात्राओं को मतदान करने की शपथ दिलाई। छात्राओं ने नुक्कड़ नाटक, रंगोली आदि के जरिए उपस्थितजनों को मतदान के लिए प्रेरित किया। प्राचार्य प्राचार्य डा. बृजेश त्रिपाठी, एडीओ पंचायत सुरेश तिवारी, डा. अल्पना त्रिपाठी आदि थीं।

chat bot
आपका साथी