तीन अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, कंटेनर में 1.91 क्विटल गांजा बरामद

जागरण संवाददाता ऊंज (भदोही) क्राइम ब्रांच और ऊंज पुलिस की टीम ने सोमवार को नवधन ओवरि

JagranMon, 28 Sep 2020 04:55 PM (IST)
तीन अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, कंटेनर में 1.91 क्विटल गांजा बरामद

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : क्राइम ब्रांच और ऊंज पुलिस की टीम ने सोमवार को नवधन ओवरब्रिज के पास से पूर्वांचल के जिलों में स्थित ठिकानों पर ले जाया जा रहा 1.91 क्विटल गांजा बरामद किया है। तीन अंतरप्रांतीय तस्करों को भी गिरफ्तार करते हुए कंटेनर, एक लग्जरी वाहन और ट्रैक्टर जब्त किया है। मास्टरमाइंड फरार होने में सफल रहे।

ऊंज थाने में पत्रकारों को एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र वर्मा और सीओ के नेतृत्व में हाईवे पर हो रही मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। पुलिस को सूचना मिली की कंटेनर एनएल-01 एए-5507 से बड़े पैमाने पर गांजा तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर कंटेनर की तलाशी ली तो उसमें एक लग्जरी वाहन और एक ट्रक्टर के अलावा 199.324 किलो गांजा पाया गया। इस दौरान महाराष्ट्र के रेजीडेंसी बिल्डिग फ्लैट नंबर 102 मुमरा निवासी समीर शेख, बिहार के असवां निवासी अमरेंद्र यादव और लालजी यादव को गिरफ्तार कर लिया जबकि महरांजगंज के अशोक पटेल और मिश्रानी घोसिया के हसनैन मीरजापुर स्थित भीटी गहरवार के बबलू ऊर्फ जटाशंकर सिंह फरार होने में सफल रहे। कड़ाई से पूछताछ मे तस्करों ने पुलिस को बताया कि आंध्र प्रदेश और उड़ीसा से संस्ते दर पर गांजा लाकर पूर्वांचल के चंदौली, वाराणसी, भदोही, जौनपुर, प्रयागराज आदि जिलों में महंगे दाम पर तस्करी करते हैं।

---------------

पुरस्कृत होगी पुलिस टीम

एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। टीम में स्वाट प्रभारी विनो दुबे, प्रभारी सर्विलांस अजय सिंह, थानाध्यक्ष रामदरश राम, सचिन झां, दीपक यादव, सुनील कन्नौजिया, नरेंद्र सिंह, आशी सिंह आदि शामिल थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.