आंगन की जाली काटकर घुसे चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

कोइरौना थाना क्षेत्र के खैदोपुर गांव निवासी संदीप कुमार राय के मकान के आंगन में लगी जाली को काटकर अंदर घुसे चोरों ने सोमवार की रात जेवर सहित लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। सुबह दरवाजे का ताला टूटा देखकर आस-पास के लोगों में हलचल मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 03:48 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 03:48 PM (IST)
आंगन की जाली काटकर घुसे चोरों ने उड़ाया लाखों का माल
आंगन की जाली काटकर घुसे चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : कोइरौना थाना क्षेत्र के खैदोपुर गांव निवासी संदीप कुमार राय के मकान के आंगन में लगी जाली को काटकर अंदर घुसे चोरों ने सोमवार की रात जेवर सहित लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। सुबह दरवाजे का ताला टूटा देखकर आस-पास के लोगों में हलचल मच गई। जानकारी दिए जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को लेकर पूछताछ की।

संदीप का पूरा परिवार मुंबई रहता है। घर में ताला बंद था। रात में गांव में बरात आई थी। जहां चल रहे आर्केस्ट्रा का लाभ उठाकर चोर किसी समय मौका देखकर मकान की छत पर चढ़ गए। आंगन में लगे लोहे की जाली को काटकर अंदर घुस गए। अंदर कमरों में लगे तालों को तोड़कर जेवर, कीमती कपड़े सहित अन्य सामान चोरी कर लिए। सुबह एक दरवाजे में लगे ताले को टूटा देखकर संदेह होने पर जब आस-पास के लोगों ने देखा तो घटना की जानकारी हुई।

परिवार के रवींद्र कुमार राय ने संदीप सहित थाने में सूचना दी। साथ ही अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। दो लाख रुपये से अधिक मूल्य के जेवर व अन्य सामान चोरी होने की तहरीर थाने में दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी