ठंड का कहर, दो की मौत

राजकीय अस्पताल एमबीएस में उपचार के लिए आए 25 वर्षीय साबिर नामक रोगी की मौत हो गई। चिकित्सक को दिखाने के बाद वह बाहर निकला था। इस बीच परिसर में अचानक गिर पड़ा। इससे अस्पताल में अफरा तफरी मच गई। उसे उठाकर स्वास्थ्यकर्मी अंदर ले जाते इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। आशंका जताई जा रही है कि ठंड लगने के कारण उसकी मौत हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 11:59 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 11:59 PM (IST)
ठंड का कहर, दो की मौत
ठंड का कहर, दो की मौत

जासं, भदोही : मौसम कहर बरपाना शुरू कर दिया है। सोमवार को दो अलग-अलग स्थानों पर ठंड लगने से दो की मौत हो गई। महाराजा बलवंत सिंह जिला अस्पताल में इलाज कराने आया मरीज के पेट में अचानक दर्द होने से परिसर में गिर गया। इस बीच अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। जब तक चिकित्सक पहुंचते तब तक उसकी मौत हो गई थी। अस्पताल से जारी पर्ची से उसकी शिनाख्त तो हो गई लेकिन गांव का पता नहीं चल पाया। इसी तरह बंजारी में भी वृद्ध की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया। हालांकि जिम्मेदार अफसर मौत पर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल में सुबह 10.30 बजे साबिर, डा. आरआर मौर्या के केबिन में पीठ में दर्द होने की शिकायत लेकर पहुंचा था। डा. मौर्या ने बताया कि दवा लिख दिया गया था। जांच कराने के लिए उसे कहा गया था। वह पर्ची लेकर जैसे ही बाहर निकला कि बाथरूम के पास पहुंचते ही गिर गया। जानकारी मिलते ही स्वास्थ्यकर्मी उसे लेकर केबिन में पहुंचे लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था। मौके पर कोतवाल श्रीकांत राय ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के बंजारी गांव निवासी गया प्रसाद (80) की तबियत रविवार को अचानक खराब हो गई। पेट में दर्द होने से परिवार के लोग एंबुलेंस से अस्पताल ले आए। जब तक चिकित्सक इलाज में जुटते तब तक उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी