कड़ी सुरक्षा में बदमाश का अंतिम संस्कार

पुलिस की कड़ी चौकसी के बीच मुठभेड़ में मारा गया बदमाश दीपक उर्फ रवि का अंतिम संस्कार मंगलवार की रात में ही अंतिम संस्कार कर दिया। घटना के दूसरे दिन बुधवार के मोहल्ले के साथ ही साथ घर उसके घर पर सन्नाटा पसरा है। पोस्टमार्टम के बाद ही पुलिस ने प्रक्रिया के तहत सभासद और परिजनों को नोटिस दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:56 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:56 PM (IST)
कड़ी सुरक्षा में बदमाश का अंतिम संस्कार
कड़ी सुरक्षा में बदमाश का अंतिम संस्कार

जागरण संवाददाता, सुरियावां (भदोही) : पुलिस की चौकसी के बीच मुठभेड़ में मारा गया बदमाश दीपक उर्फ रवि का अंतिम संस्कार मंगलवार की रात कर दिया गया। घटना के दूसरे दिन बुधवार के मोहल्ले में सन्नाटा पसरा है। पोस्टमार्टम के बाद ही पुलिस ने प्रक्रिया के तहत सभासद और परिजनों को नोटिस दिया था।

सुरियावां चौक निवासी शातिर बदमाश दीपक उर्फ रवि को चकिया तिराहा के पास पुलिस ने मार गिराया था। उसके खिलाफ भदोही, वाराणसी और अंबेडकरनगर आदि जनपदों में 17 मुकदमे दर्ज थे। साथ ही पुलिस की ओर से 50 हजार का इनाम घोषित किया था। घटना के बाद प्रक्रिया के तहत पुलिस ने सभासद और परिवार के सदस्यों को नोटिस देकर शव सुपुर्द करने की सूचना दी थी। बवाल की आशंका से पुलिस ने शव को देर रात परिजनों को सौंपा। इसके साथ ही कड़ी चौकसी में शव का दाह संस्कार भी कराया। घटना को लेकर मोहल्ले में सन्नाटा पसरा रहा। सुरियावां नगर में बदमाश को मारे जाने के बाद वर्ष 2012 में कोटेदार की हत्या की याद ताजा हो गई। मुठभेड़ में मारे गए बदमाश दीपक उर्फ रवि का भाई सागर गुप्ता घटना के दिन मंगलवार को पूरे दिन जिले में रहा लेकिन बुधवार को पुलिस को उसका लोकेशन नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी