वाराणसी मेंतीन युवकों की मौत से कोहराम

जागरण संवाददाता चौरी (भदोही) वाराणसी में तीन युवकों की मौत से चौरी क्षेत्र दहल उठा ह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:28 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:28 PM (IST)
वाराणसी मेंतीन युवकों
की मौत से कोहराम
वाराणसी मेंतीन युवकों की मौत से कोहराम

जागरण संवाददाता, चौरी (भदोही): वाराणसी में तीन युवकों की मौत से चौरी क्षेत्र दहल उठा है। क्षेत्र के जोगीपुर और भकोड़ा गांव में कोहराम मचा रहा। रविवार रात में हुई घटना को लेकर एक बारगी कोई विश्वास नहीं कर रहा था। जो भी सुनता, वह स्तब्ध हो रहा था। मृतक प्रिस सिंह वेल्डिग का काम करते थे। वह वाराणसी में किसी के यहां काम किए थे। बकाया लेने के लिए मित्रों के साथ गए थे। सोमवार को दोनों गांवों में मतामी सन्नाटा पसरा रहा। तीसरा चुनार निवासी मृतक बसंत सिंह एक सप्ताह पहले ही जोगीपुर आया था।

चौरी थाना क्षेत्र के जोगीपुर निवासी अभयराज सिंह का पुत्र प्रिस सिंह अपने चचेरे भाई गोलू सिंह और भकोड़ा निवासी रिश्तेदार रवि उर्फ भोले व अन्य दो साथियों के साथ वाराणसी गए थे। सड़क हादसे में प्रिस और रवि की मौत हो गई थी। स्वजनों को जानकारी होते ही रात में ही वाराणसी के लिए रवाना हो गए थे। ग्रामीणों के अनुसार घायल गोलू की अभी कुछ दिन पूर्व शादी हुई थी। वह कोलकाता से एक नई कार लेकर आया था। इसी कार से मित्रों के साथ बकाया लेने के लिए वाराणसी गए थे। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतक प्रिस अपने पीछे पत्नी रीमा देवी व दो वर्षीय पुत्र राघव को छोड़ गए हैं। तीन भाई एक बहन में छोटा था।

वहीं मृतक रवि उर्फ भोले तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। उसके बड़े भाई की मौत पहले ही हो चुकी है। वह अपने पीछे एक पुत्र को छोड़ गया है। देर शाम शव गांव आते ही कोहराम मच गया। महिलाओं का करुण क्रंदन सुनकर आस-पास के लोग भी अपने को नहीं रोक सके।

chat bot
आपका साथी