सपा से घोषित प्रत्याशी ने खरीदा पर्चा, सियासत गरमाई

जागरण संवाददाता ज्ञानपुर(भदोही) जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर सियासी दिग्गज कोई क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:32 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:32 PM (IST)
सपा से घोषित प्रत्याशी ने खरीदा पर्चा, सियासत गरमाई
सपा से घोषित प्रत्याशी ने खरीदा पर्चा, सियासत गरमाई

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर(भदोही): जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर सियासी दिग्गज कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। शनिवार को सपा से घोषित प्रत्याशी श्याम कुमारी ने पर्चा खरीदा। इसके साथ ही जिले की सियासत गरमा गई। सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी की ओर से अभी तक किसी भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई है। वहीं टूर पर निकले जिला पंचायत सदस्यों की मौजा ही मौजा है। वह अपने स्वजनों और सगे-संबंधियों से वीडियो काल कर टूरिस्ट स्थल का नजारा दिखा रहे हैं। अध्यक्ष पद के लिए 26 जून को नामांकन और तीन जुलाई को मतदान होगा।

---------------------

भाजपा विधायक के भाई के समर्थन में परेड कर चुके हैं दिग्गज

भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भाई एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख अनिरुद्ध त्रिपाठी के समर्थन में जिले के सियासी दिग्गज लखनऊ में संगठन के पदाधिकारियों के यहां परेड कर चुके हैं। इस टीम में एक विधायक के अलावा नगर पंचायत के चेयरमैन, नगर पालिका के अध्यक्ष और पूर्व पदाधिकारी भी शामिल थे। समर्थन में गए एक चेयरमैन ने बताया कि सभी लोग लखनऊ इसलिए गए थे कि अनिरुद्ध त्रिपाठी को पार्टी में वापस लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए टिकट दिया जाए लेकिन अभी तक कोई संतोषजनक निर्णय नहीं लिया जा सका है।

-----------------------

भाजपा से निष्कासित हो चुके हैं पूर्व ब्लाक प्रमुख

विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भाई एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख अनिरुद्ध त्रिपाठी, चंद्रभूषण त्रिपाठी और सचिन त्रिपाठी ने सदस्य पद के लिए भाजपा से टिकट मांगा था लेकिन किसी को अधिकृत नहीं किया गया। बगावत करने पर तीनों लोगों को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। सचिन त्रिपाठी तो चुनाव हार गए लेकिन पूर्व ब्लाक प्रमुख और चंद्रभूषण चुनाव जीत गए। पूर्व ब्लाक प्रमुख अध्यक्ष पद के लिए ताल ठोंक दी है।

chat bot
आपका साथी