युवक संग घर से फरार हुई किशोरी, अभिलेख में लगाई आग

भदोही कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी दो दिन पहले युवक के संग फरार हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों ने कोतवाली और रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दे दी। जीआरपी ने युवक संग किशोरी को प्रतापगढ़ के पास दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 08:10 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 08:10 PM (IST)
युवक संग घर से फरार हुई किशोरी, अभिलेख में लगाई आग
युवक संग घर से फरार हुई किशोरी, अभिलेख में लगाई आग

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर(भदोही):भदोही कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी दो दिन पहले युवक के संग फरार हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों ने कोतवाली और रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दे दी। जीआरपी ने युवक संग किशोरी को प्रतापगढ़ के पास दबोच लिया। इस दौरान गुस्साई किशोरी ने चौकी में रखे अभिलेख में आग लगा दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई। किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया जबकि युवक की पिटाई कर छोड़ दिया।

भदोही नगर स्थित एक कथित सामाजिक कार्यकर्ता ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी पुत्री को एक युवक लेकर फरार हो गया है। लिखने-पढ़ने में माहिर कथित सामाजिक कार्यकर्ता के घर का मामला होने के कारण कोतवाली पुलिस और जीआरपी की हाथ-पांव फुलने लगे। सर्विलांस के सहारे युवक का लोकेशन लेने में जुट गई। जीआरपी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किशोरी और युवक को प्रतापगढ़ के पास बरामद कर लिया। सुरक्षा की ²ष्टि से किशोरी को जीआरपी ने चौकी में बने कमरे में बैठा दिया। इस दौरान गुस्साई किशोरी ने सरकारी अभिलेख में आग लगा दी। इस मामले की जानकारी जीआरपी ने उसके परिवार को दी। परिवार के लोग किशोरी और युवक को पकड़कर थाने ले आए। जहां पर पुलिस ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि युवक और किशोरी दोनों बालिग थे। किशोरी बार-बार युवक के साथ जाने की बात कर रही थी लेकिन कोतवाली पुलिस ने दबाव में आकर युवक की पिटाई कर मामले को सलटा दिया।

chat bot
आपका साथी