सपाजनों ने कार्रवाई की मांग की

समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर सिक्सलेन निर्माण में मनमानी का आरोप लगाकर विरोध जताया। पूर्व विधायक जाहिद बेग और सपा जिला महासचिव ओमप्रकाश यादव के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि मनमानी ढंग से सिक्स लेने निर्माण में मकान ढहाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 12:20 AM (IST)
सपाजनों ने कार्रवाई की मांग की
सपाजनों ने कार्रवाई की मांग की

भदोही : समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर सिक्स लेन निर्माण में मनमानी का आरोप लगाकर विरोध जताया। पूर्व विधायक जाहिद बेग और सपा जिला महासचिव ओमप्रकाश यादव के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि मनमानी ढंग से सिक्स लेने निर्माण में मकान ढहाया जा रहा है।

शुक्रवार का प्रदर्शन के उपरांत जिलाधिकारी को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि जयरामपुर (माधो¨सह) में कई लोगों का भूमिधरी जमीन में मकान होने के बावजूद मनमानी ढंग से मकान को एनएचएआइ और प्रशासन की ओर से ध्वस्त कर दिया गया। कहा कि सीमांकन के दौरान भवन स्वामियों का पक्ष सुनने का अवसर नहीं दिया गया। जिससे गरीब लाचार लोगों की भारी क्षति हुई है तो खुले आसमान के नीचे रहने को लाचार हैं। पूर्व विधायक जाहिद बेग ने एनएचएआइ पर आरोप लगाया कि इसमें करोड़ों की हेराफेरी हुई है और मौके पर जो भी थे उनके खिलाफ कार्यवाई होनी चाहिए ।वहीं जिला महासचिव ओमप्रकाश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में मनमानी चरम पर है। भाजपा सरकार की दोहरी नीति उजागर हो चुकी है। यह मांग करते हैं कि बेघर हुए परिवार को समुचित मुआवजा दिया जाए। प्रतिनिधिमंडल में सपा के दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी