थाने पर धमके एसपी, सुधार लाने का निर्देश

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह रविवार को अचानक स्थानीय थाने पर धमक पड़े। जानकारी होने पर पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। डेढ़ घंटे से अधिक निरीक्षण के दौरान बारिकी से निरीक्षण किया। कहा कि कानून व्यवस्था को सब इंस्पेक्टर व पुलिस कर्मियों को क्षेत्र में संवेदनशीलता से मुश्तैद रहे। कहा कि अपराधियों हिस्ट्रीशीटर मनचलों तथा विद्यालयों पर नजर रखने को निर्देश दिया। अपराध व मेस रजिस्टर के रख-रखाव को व्यवस्थित करने का निर्देश दिया। एसपी के तेवर देख पुलिस कर्मियों की धड़कनें तेज हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 05:55 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 05:55 PM (IST)
थाने पर धमके एसपी, सुधार लाने का निर्देश
थाने पर धमके एसपी, सुधार लाने का निर्देश

जासं, चौरी (भदोही) : पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह रविवार को अचानक स्थानीय थाने पर धमक पड़े। जानकारी होने पर पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। डेढ़ घंटे से अधिक निरीक्षण के दौरान बारीकी से निरीक्षण किया। कहा कि कानून व्यवस्था को सब इंस्पेक्टर व पुलिस कर्मियों को क्षेत्र में संवेदनशीलता से मुश्तैद रहे। कहा कि अपराधियों, हिस्ट्रीशीटर, मनचलों तथा विद्यालयों पर नजर रखने को निर्देश दिया। अपराध व मेस रजिस्टर के रख-रखाव को व्यवस्थित करने का निर्देश दिया। एसपी के तेवर देख पुलिस कर्मियों की धड़कनें तेज हो गई। थाना परिसर में बने पुलिस कर्मियों के आवास, बैरक, हवालात व असलहा की साफ-सफाई का निरीक्षण किया।

----------

पुलिस रखेगी पैनी नजर

जांस, सुरियावां (भदोही) : स्थानीय थाना परिसर में थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने रविवार को ग्राम प्रधानों व पुलिस कर्मियों की बैठक में साइबर अपराधियों के विरुद्ध पैनी नजर रखने का निर्देश दिया। इस दौरान महिला कालेज, कोचिग सेंटरों पर शिकायत पेटी रखने के लिए कहा। समय-समय पर शिकायत पत्र के अनुसार कार्रवाई का निर्देश भी दिया। विश्वास दिलाया कि पुलिस कर्मी महिला कॉलेजों पर सतर्क नजर रखें। पुलिस कर्मियों को आठ नंबर रजिस्टर रखने की हिदायत दिया। उप न को कहा गया कि भ्रमण के समय चालान बुक अपने पास रखेंगे। थाने की सीमा पर सतर्कता बरतने का भी निर्देश दिया गया। इस बैठक में सुरियावां क्षेत्र के काफी संख्या में ग्राम प्रधान व पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी